बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जनता की बलि चढ़ा कर सत्ता का खेल खेलना चाहते हैं नीतीश कुमार: मोतीलाल शर्मा

कांग्रेस के चुनाव प्रभारी मोतीलाल शर्मा ने कहा कि आज भले ही भाजपा राम मंदिर निर्माण के नाम पर जनता के बीच अपनी पीठ थपथपा ले, लेकिन कांग्रेस के तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने ही राम मंदिर निर्माण के लिए आधारशिला रखी थी और गर्भ गृह का ताला खुलवाया था.

By

Published : Aug 16, 2020, 9:52 PM IST

nawada
nawada

नवादा:नवादा जिला कांग्रेस के चुनाव प्रभारी मोतीलाल शर्मा ने कहा है कि बिहार और केंद्र की सरकार ने जनता को हाशिए पर ला कर रख दिया है. बिहार जहां बाढ़ और कोरोना जैसे महामारी से जूझ रहा है. वहीं, नीतीश कुमार जनता की बलि देकर सत्ता का फिर से सुख पाना चाहते हैं. जबकि कांग्रेस इसके खिलाफ है. अगर फिर भी चुनाव हुआ तो कांग्रेस पूरी तरह से तैयार है.

कांग्रेस चुनाव प्रभारी मोतीलाल शर्मा ने कहा कि बिहार में कोरोना की जांच बिल्कुल दयनीय स्थिति में है. सरकार सत्ता के बल पर अपनी पीठ थपथपा रही है. उन्होंने केंद्र सरकार को आड़े लेते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रत्येक साल जो दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात करते थे, वह भी ढकोसला साबित हुआ.

नवादा की समस्याओं का होगा समाधान
मोतीलाल शर्मा ने कहा कि प्रदेश में महागठबंधन की सरकार बनी तो नवादा की समस्याओं का समाधान किया जाएगा. लोगों को ट्रैफिक जाम की समस्या से निजात के लिए मिनी बायपास और ओवरब्रिज का भी निर्माण कराया जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि रजौली में परमाणु बिजलीघर भी निश्चित समय पर बनाएंगे. उच्च शिक्षा की व्यवस्था कराएंगे, मेडिकल व इंजीनियरिंग कॉलेज की स्थापना भी करवाई जाएगी. बच्चों के खेल के लिए इनडोर स्टेडियम का निर्माण कराया जाएगा.

कार्यकर्ताओं से लिया जा रहा राय
इस मौके पर उन्होंने कहा कि मैं आज सुबह से ही सभी पार्टी कार्यकर्ता, पदाधिकारी से व्यक्तिगत रूप से मिलकर उनकी राय ले रहा हूं. मैं प्रत्येक विधानसभा के लिए उम्मीदवारों की सूची अपने आलाकमान को सौंप दूंगा. टिकट देना उनका काम है. उन्होंने कहा कि सभी को टिकट तो मिल नहीं सकता, लेकिन जिस कांग्रेसी को टिकट मिले उसे सारे कार्यकर्ता को सहयोग करना चाहिए. इस मौके पर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष सतीश कुमार मंटन सिंह, कार्यकारी अध्यक्ष बंगाली पासवान, नीतू सिंह, पूर्व अध्यक्ष रामनरेश सिंह, गोपेश कुमार, उपेंद्र सिंह, विनोद कुमार पप्पु, पूर्व जिला अध्यक्ष आभा देवी सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details