बिहार

bihar

बांकाः लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर 5 दुकानें सील, FIR दर्ज

By

Published : May 7, 2021, 4:01 PM IST

डोकानिया मार्केट में लॉकडाउन नियमों के उल्लंघन के आरोप में 5 दुकानों को सील कर दिया गया. ये दुकान का शटर गिराकर अंदर ही अंदर दुकानदारी कर रहे थे. सभी से जुर्माना वसूल करने के साथ प्राथमिकी भी दर्ज की गई है.

banka
banka

बांका:कोरोनाके बढ़ते प्रकोप को देखते हुए राज्य सरकार ने 15 मई तक लॉकडाउन की घोषणा की है. इसका पालन कराने के लिए अधिकारी सड़कों पर हैं. इसके बावजूद कुछ लोग मानने को तैयार नहीं है. जिला मुख्यालय के डोकानिया मार्केट में सरेआम नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही है.

ये भी पढ़ेंः लॉकडाउन के कारण बेहाल हुए दिहाड़ी मजदूर, काम के बदले मिलता है पुलिस का डंडा

यहां कुछ दुकानदार प्रशासन को चकमा देते हुए शटर गिराकर अंदर दुकानदारी कर रहे थे. प्रशासन की इसकी भनक लगते ही छापेमारी कर पांच दुकानों को सील कर दिया गया.

प्रशिक्षु डिप्टी कलेक्टर अजय कुमार ने बताया ‘लॉकडाउन को लेकर गश्ती पर निकला था. उस दौरान डोकानिया मार्केट के पास कुछ लोगों की चहल कदमी दिखी. शक होने पर छानबीन किया तो कुछ दुकान का शटर गिरा कर अंदर दुकानदारी जारी थी.’

उन्होंने बताया कि नियम का उल्लंघन करने के आरोप में 5 दुकानों को सील कर दिया गया है. जिसमें कपड़ा, किराना और घड़ी की दुकानें शामिल हैं. सभी से जुर्माना वसूलने के साथ-साथ प्राथमिकी भी दर्ज की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details