बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सुपौल: सफारी गाड़ी की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत, एक जख्मी

किसनपुर गनपतगंज पथ पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. सफारी गाड़ी की ठोकर से बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसमें से एक युवक की मौत हो गई. जबकि दूसरा बुरी तरह जख्मी है.

By

Published : May 19, 2021, 10:33 PM IST

सड़क हादसा
सड़क हादसा

सुपौल:राघोपुर थाना क्षेत्र के देवीपुर पंचायत अंतर्गत कोरियापट्टी गांव में किसनपुर गनपतगंज पथ पर एक सड़क दुर्घटना हो गई. इस घटना में एक बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है. मृतक युवक की पहचान पूर्णिया जिला के जानकीनगर थाना अंतर्गत मधुबन कुर्मी टोला निवासी गुणदेव साहनी का 18 वर्षीय पुत्र दिलखुश कुमार के रूप में की गई है.

इसे भी पढ़ें:औरंगाबादः ट्रक और कार में टक्कर, कार सवार 6 लोग घायल


बाइक में मारी जोरदार ठोकर
पूर्णिया जिला के जानकीनगर थाना अंतर्गत मधुबन कुर्मी टोला निवासी गुणदेव साहनी का 18 वर्षीय पुत्र दिलखुश कुमार राघोपुर थाना क्षेत्र के देवीपुर पंचायत अंतर्गत कोरियापट्टी गांव में रिश्तेदार रामफल मुखिया के यहां गया हुआ था. दिलखुश अपने बहनोई अशोक कुमार के साथ किसी काम से अपने बाइक से कहीं जा रहा था. इसी बीच किसनपुर से गनपतगंज की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार सफारी गाड़ी ने सीधा सामने से बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. जिसके बाद बाइक क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं, बाइक पर सवार दोनों युवक बुरी तरह घायल हो गए. इसी बीच सफारी चालक मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा.

ये भी पढ़ें:नालंदा: पतासंग पेट्रोल पंप के पास हाइवा ने बाइक में मारी टक्कर, एक की मौत, दो घायल अस्पताल में भर्ती

छानबीन में जुटी पुलिस
घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना राघोपुर पुलिस को दी. जिसके बाद दोनों घायलों को रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टरों ने घायलों का प्राथमिक उपचार किया, लेकिन दिलखुश की गंभीर हालत को देखते हुए उसे तत्काल ही रेफर कर दिया गया. जिसके बाद परिजन एम्बुलेंस से लेकर डीएमसीएच दरभंगा के लिए निकल पड़े. लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. जबकि घायल अशोक का रेफरल अस्पताल राघोपुर में इलाज चल रहा है.


दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को जप्त कर पुलिस थानो ले आई है. साथ ही घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया. लेकिन कुछ देर बाद जानकारी मिली कि एक युवक का मौत हो गई है. युवक की मौत के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही परिजनों के माध्यम से दिए गए आवेदन के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.-रजनीश कुमार केसरी, थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details