बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सुपौल: पेड़ से लटका मिला महिला का अर्धनग्न लाश, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

पेड़ से लटकी लाश की खबर सुनते ही काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ लग गई. ग्रामीणों ने ही घटना की सूचना मरौना थाना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष ज्वाला प्रसाद चौपाल दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे.

पेड़ से लटका मिला महिला का अर्धनग्न लाश

By

Published : Oct 18, 2019, 10:03 PM IST

सुपौल: जिले के मरौना थाना क्षेत्र के खुशियारी गांव के निकट से पुलिस ने शुक्रवार को पेड़ से लटके एक महिला का शव बरामद किया. बता दें कि गोठ गांव में माध्यमिक विद्यालय बगीचे के एक पेड़ पर फंदे से लटकी हुई एक महिला की अर्धनग्न अवस्था में लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

दल-बल के साथ पहुंची पुलिस
पेड़ से लटकी लाश की खबर सुनते ही देखते ही देखते काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ लग गई. ग्रामीणों ने ही घटना की सूचना मरौना थाना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष ज्वाला प्रसाद चौपाल दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दिया.

पेड़ से लटका मिला महिला का अर्धनग्न लाश

रेप कर हत्या की आशंका
घटनास्थल मौका-मुआयना के बाद पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए शव को सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया. वहीं, शव की पहचान खुशियारी गांव निवासी राम प्रवेश यादव की 45 वर्षीय पत्नी शारदा देवी के रूप में की गई है. स्थानीय लोगों के अनुसार मृतक का पति पटना में किसी प्राइवेट फॉर्म में काम करता है और अपने बच्चों को भी वहीं रखकर पढ़ाता है. शव को देखकर महिला के साथ रेप कर हत्या की आशंका जताई जा रही है.

मृतक का परिजन

गांव में है दहशत का माहौल
थानाध्यक्ष ज्वाला प्रसाद चौपाल ने बताया कि प्रत्येक बिंदु पर गहन जांच की जा रही है. दोषियों को किसी कीमत पर बक्शा नहीं जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं, अर्धनग्न अवस्था में मिली महिला की शव को लेकर आस-पास के लोगों के बीच तरह-तरह की चर्चाओं के साथ ही गांव में काफी दहशत का माहौल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details