बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सुपौल: बेकाबू बस ने दो युवकों को रौंदा, मौत के बाद गुस्साए लोगों का हंगामा

सुपौल के एनएच 327 ई पर तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद डाला. जिससे दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. गुस्साए लोगों ने हाईवे पर जाम लगा दिया.

By

Published : Nov 30, 2020, 9:41 AM IST

Updated : Dec 14, 2020, 5:29 PM IST

सड़क हादसे में दो युवकों की मौत
सड़क हादसे में दो युवकों की मौत

सुपौल: जिले के जदिया थाना क्षेत्र के एनएच 327 ई पर बेकाबू बस ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया. हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. दोनों अपनी बहन के पास जा रहे थे उसी दौरान ये हादसा हो गया.

बाइक सवार दो युवकों की मौत
बताया जा रहा है कि बाइक सवार दोनों युवक अररिया जिले के कोशिकापुर अपने गांव से त्रिवेणीगंज स्थित मेधिया गांव जा रहे थे. इसी दौरान नाडी मोड़ के पास पटना से लौट रही बस ने बाइक सवार पर बस चढ़ा दी. दोनों युवक बाइक सहित बस के नीचे फंस गए. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

बेकाबू बस ने दो युवकों को रौंदा

8 घंटे तक जाम रहा नेशनल हाईवे
घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर तमकुल्हा के पास सड़क जाम कर दिया. नेशनल हाईवे पर करीब 8 घंटे तक जाम लगा रहा. लोग मौके पर डीएम और एसपी को बुलाने की मांग करने लगे. लेकिन कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे. इस दौरान लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. हंगामा बढ़ता देख त्रिवेणीगंज और जदिया पुलिस ने समझा बुझाकर कर लोगों को शांत कर जाम हटवाया. घटना के बाद मौके से ड्राइवर और कंडक्टर फरार हो गए.

Last Updated : Dec 14, 2020, 5:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details