बिहार

bihar

By

Published : Jan 25, 2022, 10:39 PM IST

ETV Bharat / state

सुपौल में आग लगने से दो घर जले, लाखों की संपत्ति स्वाहा

सुपौल में अगलगी (fire in supaul) से दो मकान जल गये. घर में रखा सारा सामान स्वाहा गया. इसके साथ ही आग की चपेट में आने से आठ पशुओं की झुलसकर मौत (Eight animals killed in fire in Supaul)हो गई. इस अग्निकांड में मकान जल जाने से पीड़ित परिवार भीषण ठंड में खुले आमसान के नीचे रहने को मजबूर है. पढ़ें पूरी खबर.

fire in supaul
fire in supaul

सुपौल: बिहार के सुपौल जिले में छातापुर थाना क्षेत्र के माधोपुर पंचायत अंतर्गत वार्ड संख्या छह में हुई अगलगी की घटना में एक परिवार का आशियाना खाक (two houses burnt in fire in supaul) हो गया. अगलगी की इस इस घटना में दो घर जल गये. घर में रखे लाखों के सामान खाक (Property destroyed by fire in Supaul) हो गये. वहीं, आग की चपेट में आने से आठ पशुओं की झुलसकर मौत हो गई.

पीड़ित गृहस्वामी व वार्ड सदस्या सैरून निशा द्वारा अंचल कार्यालय एवं थाना को आवेदन देकर सरकारी स्तर से मुआवजा दिलाने की मांग की गई है. जानकारी अनुसार अचानक हुई अगलगी की घटना के बाद आग की तपिश से घर में सोये लोगों की नींद खुली और सभी जान बचाकर घर से बाहर निकले.

ये भी पढ़ें:सुपौल में बड़ी चोरी, ज्वेलर्स की दुकान में सेंधमारी कर 10 लाख के जेवरात ले उड़े चोर

गृहस्वामी के शोर से जमा हुए ग्रामीणों द्वारा आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया. आग के नियंत्रित होने तक दो घर, अनाज, कपड़े, फर्नीचर, जेवरात, नगदी सहित सभी घरेलू सामग्री जलकर स्वाहा हो गया. वहीं, आग की चपेट में आने से आठ पशुओं की झुलसकर मौत हो गई. घटना के बाद पीड़ित परिवार भीषण ठंड के बीच खुले आसमान के नीचे आ गया है.

ये भी पढ़ें: मैनेजर साहब सहयोगियों संग बैंक में ही छलका रहे थे जाम, पुलिस ने डाला रंग में भंग, 4 गिरफ्तार

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details