बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सुपौल: भारी मात्रा में शराब के साथ ट्रक जब्त, चालक फरार

सुपौल में चुनाव के मद्देनजर भारी मात्रा में शराब जब्त किया गया है. इस दौरान ट्रक का चालक और उप चालक अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा.

By

Published : Nov 4, 2020, 10:05 PM IST

supaul
शराब के साथ ट्रक जब्त

सुपौल:आगामी बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर क्षेत्र में भारी मात्रा में लाई जा रही शराब को पकड़ने में राघोपुर पुलिस ने सफलता हासिल की है. इस दौरान पुलिस ने 401 कार्टून सहित एक यूपी नंबर की ट्रक को जब्त किया है. हालांकि शराब कारोबारी हुलास निवासी दिनेश चौधरी सहित चालक और उपचालक भागने में कामयाब रहे.

गुप्त सूचना पर कार्रवाई
एएसपी रामानंद कुमार कौशल और इंस्पेक्टर केबी सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के मद्देनजर भारी मात्रा में अवैध शराब की खेप आने वाली है. जिसे लेकर एसपी के निर्देशानुसार एएसपी वीरपुर रामानंद कुमार कौशल के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई.

ट्रक का चालक फरार
टीम ने मंगलवार की देर रात छापेमारी के क्रम में थाना क्षेत्र के हुलास निवासी दिनेश चौधरी के दरवाजे से शराब लदी एक ट्रक को पकड़ा. हालांकि इस दौरान ट्रक का चालक और उप चालक अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा. ट्रक की तलाशी लिए जाने पर कुल 401 कार्टून में 16824 बोतल (3501 लीटर) शराब बरामद हुआ.

क्या कहते हैं एएसपी
एएसपी ने बताया कि मुख्य आरोपी दिनेश चौधरी और सहकर्मी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. उक्त शराब कारोबार से जुड़े नेटवर्क के सभी व्यक्तियों के अवैध शराब के धंधे से अर्जित चल और अचल संपत्ति की जांच की जाएगी और उसे जब्त किया जाएगा.

इस छापेमारी दल में एएसपी कौशल के अलावे तकनीकी शाखा प्रभारी रजनीश केसरी, प्रतापगंज थानाध्यक्ष प्रभाकर भारती, राघोपुर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार, चौकीदार चंद्रकिशोर यादव, तमन्ना परवेज सहित सशस्त्र बल मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details