बिहार

bihar

Supaul Crime News: प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या कर कोसी में फेंक दिया था, आरोपी पति-पत्नी गिरफ्तार

By

Published : Apr 2, 2023, 11:04 PM IST

भपटियाही थाना क्षेत्र के लौकहा पंचायत के गोपालपुर वार्ड नंबर चार स्थित पूर्वी कोसी तटबंध के स्पर संख्या 19.10 के समीप कोसी नदी किनारे एक 21 वर्षीय युवक का शव बरामद किया गया था. मामले में परिजनों ने भपटियाही थाना में चार लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद भपटियाही थाना पुलिस मामले की जांच कर खुलासा किया.

Breaking News

सुपौल: बिहार के सुपौल जिले के भपटियाही थाना क्षेत्र में कोसी नदी किनारे एक मिले युवक के शव मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया. रविवार को भपटियाही थाना परिसर में सदर एसडीपीओ कुमार इंद्र प्रकाश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या की गयी थी. शव को ठिकाने लगाने के लिए कोसी नदी किनारे फेंक दिया गया था. पुलिस ने आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ेंःSupaul News: कोसी नदी किनारे युवक का शव बरामद, परिजनों को हत्या की आशंका

धोखे से बुलाकर मार डालाः करजाइन थाना क्षेत्र के प्रदीप की हत्या की गयी थी. बताया जाता है कि प्रदीप का आरोपी की पत्नी के साथ प्रेम प्रसंग था. जिसके बाद आरोपी ने सुनियोजित ढंग अपनी पत्नी का सीम अपने मोबाइल में लगा लिया. पत्नी के माध्यम से प्रदीप को 30 मार्च की रात करीब 10 बजे भपटियाही थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव के पूर्वी कोसी तटबंध पर बुलाया. जिसके बाद प्रदीप की आंख में मिर्च का पाउडर छिड़क कर दिया. फिर मकई के खेत में ले जाकर छेनी-हथौड़ी से सिर पर वार कर हत्या कर दी.

पति-पत्नी गिरफ्तारः शव को घसीट कर कोसी नदी के किनारे फेंक दिया. शनिवार को नदी के किनारे लाश को देखकर आसपास के ग्रामीणों ने इसकी सूचना भपटियाही थाना पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलने पर एसडीपीओ कुमार इंद्रपकाश और भपटियाही थानाध्यक्ष सुमन कुमार दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया. पुलिस आरोपी पति और पत्नी को गिरफ्तार कर लिया.

तकनीकी जांच से खुलासाः मोबाइल फोन और तकनीकी साक्ष्य के आधार पर घटना की जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गाय. दोनों पति-पत्नी ने हत्याकांड में संलिप्ता की बात स्वीकार ली है. आरोपी ने कहा कि उसकी पत्नी के साथ प्रदीप का 02 वर्षों से अवैध संबंध चल रहा था. इसकी जानकारी होने पर उसने पत्नी को डांट डपट किया था. प्रदीप से बातचीत बंद करवा दी थी. जिसके बाद प्रदीप ने उसकी पत्नी के साथ का एक अश्लील फोटो उसके मोबाइल पर भेज दिया. जिसके बाद हत्या की साजिश रची. मामले में दो और आरोपियों की पुलिस को तलाश है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details