बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सुपौल: नकाबपोश अपराधियों ने रिटायर्ड दारोगा के घर में की लूटपाट, विरोध करने पर मारी गोली

रिटायर्ड दारोगा की ओर से विरोध किए जाने पर बदमाशों ने उसे गोली मार दी. बदमाशों ने घर के सदस्यों को हथियार के बल पर बंधक बनाया और लूटपाट की.

By

Published : Jan 24, 2020, 7:54 PM IST

घर में लूटपाट
घर में लूटपाट

सुपौल: जिले में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला पिपरा थाना के बेलही गांव का है. जहां बेखौफ अपराधियों ने रिटायर्ड दारोगा के घर में लूटपाट को अंजाम दिया है. जानकारी के मुताबिक नकाबपोश अपराधी देर रात घर में घुसे और घर में रखे गहने-कैश लूटकर फरार हो गए.

देखें पूरी रिपोर्ट

रिटायर्ड दारोगा की ओर से विरोध किए जाने पर बदमाशों ने उसे गोली मार दी. बदमाशों ने घर के सदस्यों को हथियार के बल पर बंधक बनाया और लूटपाट की. फिलहाल, गंभीर रुप से घायल दारोगा का इलाज निजी क्लीनिक में चल रहा है. रिटायर्ड दारोगा का नाम समोल कांत झा बताया जा रहा है.

घटना की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस

लाखों रुपए की लूट
बता दें कि हथियार से लैश अपराधी देर रात 12 बजे रिटायर्ड दरोगा समोल कांत झा के घर में लूटपाट की. बदमाशों ने घर में रखे सारे गहने और डेढ़ लाख रुपये नकद लूटे. इस बाबत परिजनों ने बताया कि सभी अपराधी नकाब पहने हुए थे. जिसकी वजह से उनका चेहरा नहीं दिखा. घर की सदस्य अंजली ने बताया कि अपराधियों ने हथियार के बल पर घर के सभी सदस्यों को कब्जे में कर रखा था और तकरीबन 1 घंटे तक लूटपाट की. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details