बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सुपौल में व्यापारी के घर भीषण डकैती, लगभग 17 लाख की लूट

By

Published : Jan 11, 2021, 10:43 AM IST

Updated : Jan 11, 2021, 2:04 PM IST

भीषण डकैती
भीषण डकैती

10:36 January 11

सुपौल: गृह स्वामी को बंधक बनाकर 17 लाख से अधिक की सम्पति लूटी

देखें रिपोर्ट

सुपौल: सदर थाना क्षेत्र के रामदत्तपट्टी गांव के घुरघुर चौक पर हथियारों से लैस डकैतों ने  एक किराना व्यापारी के घर से लाखों रुपये की लूट की. इस दौरान डकैतों ने घर के लोगों को बंधक बना दिया और तकरीबन 17 लाख के जेवरात और कैश लेकर फरार हो गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.  

व्यापारी के घर से लाखों रुपये की लूट 
जानकारी के मुताबिक रविवार की रात कई हथियारबंद डकैत व्यापारी देबनारायण चौधरी के घर घुस गए और हथियार की नोंक पर घर वालों को बंधक बना लिया.  एक-एक कमरे की तलाशी ली. इसके बाद लॉकर तोड़कर जेवरात और कैश सहित लाखों रुपये लूट लिए.  

दहशत फैलाने के लिए डकैतों ने 02 बम भी फोड़ा. जिसकी आवाज सुन आसपास के लोग डर से बाहर नहीं निकले. देर रात करीब ढाई बजे हथियार से लैस 12 से अधिक की संख्या में पहुंचे डकैतों ने देव नारायण चौधरी के घर का दीवाल तोड़ कर पिछले दरवाजे से अंदर घुसे ओर गृह स्वामी को बंधक बना कर सारे जेवरात ओर नकदी लूट लिया.

पुलिस ने किए तीन जिंदा बम बरामद 
शोर सुनकर जब पड़ोसी त्रिभुवन साह वहां पहुंचे तो सभी डकैत बम फेंककर फरार हो गए. बम के विस्फोट में त्रिभुवन साह जख्मी हो गए. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन जिंदा बम बरामद किए जो मधुबनी के अखबार में लपेटा हुआ है. पुलिस फिलहाल मामले की तफ्तीश में जुट गई है.  

Last Updated : Jan 11, 2021, 2:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details