बिहार

bihar

Supaul News: स्कॉर्पियो ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंदा, दो लोगों की मौत, एक गंभीर रुप से घायल

By

Published : Mar 25, 2023, 12:30 PM IST

सुपौल में स्कॉर्पियों ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया. इस हादसे में तीनों लोग एक ही परिवार के लोग शामिल थे. जिसमें पिता और पुत्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि मां बुरी तरह से जख्मी हो गई. पढ़ें पूरी खबर...

सुपौल में सड़क हादसे में पिता पुत्र की मौत
सुपौल में सड़क हादसे में पिता पुत्र की मौत

सुपौल:बिहार के सुपौल में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत (Scorpio Crushed Three People In Supaul) हो गई. किशनपुर थाना क्षेत्र के खखई गांव में बाइक सवार तीन लोगों को एक स्कॉर्पियों ने कुचल दिया. घटनास्थल पर ही दो लोगों की मौत हो गई. जबकि मां बुरी तरह से जख्मी हो गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पिता-पुत्र के शव को घटनास्थल से उठाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. तभी से पुलिस उस स्कॉर्पियो चालक की तलाश में जुटी है.

ये भी पढे़ं-Road Accident In Motihari: पिपराकोठी में तीन वाहनों की आपस में हुई टक्कर, आक्रोशितों ने किया तोड़फोड़

सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत: किशुनपुर थाना इलाका अंतर्गत खखई गांव में एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक सवार तीन लोगों को जोरदार टक्कर मार दिया. घटनास्थल पर गिरने से बाइक सवार पिता पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बाइक पर सवार महिला बुरी तरह से जख्मी हो गई. स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में जख्मी मां को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया.

परिजनों में पसरा मातम:स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद महिला को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. जहां चिकित्सकों की देखरेख में इलाज जारी है. इधर, मृतक के परिजनों को सूचना मिली उसके बाद ही मातम पसर गया. वहीं जानकारी मिली है कि घटनास्थल से स्कॉर्पियो चालक मौके से फरार हो गया.

स्कॉर्पियो चालक की तलाशी शुरू: सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से मृतक दोनों पिता-पुत्र के शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. साथ ही स्कॉर्पियो चालक की तलाश के साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details