बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सुपौल: तीसरी बार निर्विरोध JDU के जिला अध्यक्ष बने रामविलास कामत

निर्विरोध निर्वाचित घोषित होने पर जेडीयू कार्यकर्ताओं ने निर्वाचित जिलाध्यक्ष रामविलास कामत का फूल मालाओं से स्वागत किया. इस दौरान जिलाध्यक्ष ने कहा कि जिस उम्मीद से कार्यकर्ताओं ने मुझे तीसरी बार जिलाध्यक्ष की बागडोर सौंपी है, वह उस पर खड़ा उतरने का हर संभव प्रयास करेंगे.

By

Published : Sep 12, 2019, 10:18 AM IST

JDU संगठात्मक चुनाव संपन्न

सुपौल: जिला मुख्यालय के कोसी रोड स्थित एक निजी मैरेज प्लेस में जदयू के संगठन का चुनाव पूरा हुआ. जिसमें रामविलास कामत को तीसरी बार जदयू के जिलाध्यक्ष के रूप में चुना गया. ये चुनाव जदयू जिला पर्यवेक्षक अजय कुमार चौधरी की उपस्थिति में संपन्न हुआ.

निर्विरोध निर्वाचित हुए
इस बाबत जदयू जिला पर्यवेक्षक ने कहा कि नियत समय तक मात्र एक ही नामांकन दाखिल किया गया. जिस वजह से रामविलास कामत निर्विरोध निर्वाचित हुए. इस बाबत उन्होंने कहा कि जिलाध्यक्ष पद के लिए प्रस्तावक के रूप में जदयू के 2 वर्तमान विधायक, 1 पूर्व विधायक और युवा जदयू के जिलाध्यक्ष थे. निर्वाचित जिलाध्यक्ष को जिले के सभी 180 डेलीगेट ने समर्थन दिया था.

निर्विरोध निर्वाचित हुए पूर्व जिला अध्यक्ष

जेडीयू कार्यकर्ताओं ने फूल माला से किया स्वागत
निर्विरोध निर्वाचित घोषित होने पर जेडीयू कार्यकर्ताओं ने निर्वाचित जिलाध्यक्ष रामविलास कामत का फूल मालाओं से स्वागत किया. इस दौरान जिलाध्यक्ष ने कहा कि जिस उम्मीद से कार्यकर्ताओं ने मुझे तीसरी बार जिलाध्यक्ष की बागडोर सौंपी है, वह उस पर खड़ा उतरने का हर संभव प्रयास करेंगे. उन्होंने कहा कि संगठन का विस्तार कर सरकार की उपलब्धियों को लोगों तक पहुंचाना हमारा एकमात्र लक्ष्य है.

JDU का संगठनात्मक चुनाव संपन्न

'विधानसभा चुनाव के लिए एकजुट हों कार्यकर्ता'
वहीं, इस दौरान जेडीयू के युवा जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश यादव ने निर्वाचित जदयू जिलाध्यक्ष को बधाई देते हुए कहा कि वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विकास कार्य को जनता तक पहुंचाने में जुट जाएं. गौरतलब है कि बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर धीरे-धीरे बयार बहने लगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details