बिहार

bihar

कैदी ने जेल की दो मंजिला इमारत से लगायी छलांग, डॉक्टरों ने किया रेफर

By

Published : Nov 8, 2021, 9:39 PM IST

सुपौल की वीरपुर उपकारा में बंद कैदी ने दो मंजिला इमारत से छलांग लगाकर आत्महत्या की कोशिश की. इमारत से कूदने से कैदी गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कैदी
कैदी

सुपौल: सुपौल की वीरपुर उपकारा (Veerpur Upkara) में हत्या मामले में बंद एक कैदी ने दो मंजिला इमारत से छलांग (Prisoner Jumped in Supaul) लगा दी. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जिसे उपकारा प्रशासन के द्वारा आनन-फानन में वीरपुर एलएन अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया. बताया जा रहा है कि सुसाइड के लिए कैदी ने इमारत से छलांग लगाई थी.

ये भी पढ़ें- भोजपुर: रिमांड होम में बाल कैदी ने की आत्महत्या, मौके का फायदा उठाकर 10 अन्य बच्चे फरार

इस संबंध में डॉ. मिथिलेश कुमार ने बताया कि वीरपुर उपकारा से एक कैदी को जख्मी स्थिति में लाया गया था. जिसका प्राथमिक इलाज करने के बाद स्थिति को गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए हायर रेफर कर दिया गया. जिसे सोमवार को इलाज कराने के लिये सदर अस्पताल सुपौल लाया गया था.

गौरतलब है कि बीते दिन निर्मली थाना क्षेत्र में महुआ में शराब कारोबार में हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति की घटना स्थल पर मौत हो गयी थी. जबकि दो व्यक्ति गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी हो गये थे. इस मामले में पुलिस ने मधुबनी जिला के महथौर निवासी पवन कुमार यादव को हथियार के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा था. जेल बंद आरोपी ने इमारत से छलांग लगाकर हत्या की कोशिश की. जिससे वीरपुर उपकारा के सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठना शुरू हो गया है. सुरक्षा व्यवस्था में चूक के कारण यह घटना घटी है. अगर उपकार प्रशासन चौकस रहती तो ऐसी घटना नहीं घटती.

ये भी पढ़ें- औरंगाबादः प्लेस ऑफ सेफ्टी से 18 बाल कैदी फरार, खाना नहीं मिलने पर की थी तोड़फोड़

ABOUT THE AUTHOR

...view details