बिहार

bihar

By

Published : Nov 7, 2019, 5:40 PM IST

ETV Bharat / state

सुपौल: नए एसएसपी मनोज कुमार ने संभाल पदभार, बेहतर पुलिसिंग पर की चर्चा

वर्ष 2006 बैच के आईपीएस डॉ. मनोज कुमार इससे पहले फिरोजाबाद जनपद में पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात थे. वहीं, मौके पर एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि सुपौल की जनता कि महात्वाकांक्षा पर खरा उतरना उनका पहला लक्ष्य होगा.

एसएसपी मनोज कुमार ने किया पदभार ग्रहण

सुपौल: जिले में बुधवार को नए एसएसपी डॉ. मनोज कुमार ने अपना पदभार संभाल लिया. बता दें कि इससे पहले उन्होंने मुजफ्फरपुर एसएसपी पद पर अपना योगदान दिया था. पदभार ग्रहण करते ही एसएसपी ने कार्यालय के सभी कर्मियों से मुलाकात की. जिसके बाद एसएसपी ने सभी डीएसपी के साथ बातचीत कर बेहतर पुलिसिंग पर चर्चा की.

'महात्वाकांक्षा पर खरा उतरना पहला लक्ष्य'
गौरतलब है कि वर्ष 2006 बैच के आईपीएस डॉ. मनोज कुमार इससे पहले फिरोजाबाद जनपद में पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात थे. वहीं, मौके पर एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि सुपौल की जनता की महात्वाकांक्षा पर खरा उतरना उनका पहला लक्ष्य होगा. साथ ही उन्होंने कहा कि सुपौल में भी पुलिस पाठशाला लगेगी. जिसमें कंपीटिशन की तैयारी करने वाले युवाओं को कई ट्रिक भी बताए जाएंगे.

एसएसपी मनोज कुमार ने किया पदभार ग्रहण

एसएसपी की 'पुलिस-पाठशाला' है प्रसिद्ध
दरअसल, बेहतर पुलिसिंग के लिए अपनी पहचान रखने वाले एसएसपी मनोज कुमार जहां भी जाते हैं युवाओं से उनका सीधा संवाद होता है. इनकी 'पुलिस-पाठशाला' ने काफी चर्चा बटोरी है. जिसमें गरीब बच्चों को कंपीटिशन की तैयारी करने का ट्रिक एसएसपी खुद बताते हैं. वहीं, खास बात यह है कि इलाके के शिक्षाविदों से मदद लेने में भी गुरेज नहीं करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details