बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सुपौल: मेला देखकर घर लौट रही 2 लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म

शनिवार की शाम मेला देखकर 2 लड़कियां घर वापस लौट रही थी. इसी क्रम में 5 बाइक सवार अपराधियों ने उन दोनों को जबरन बाइक पर बैठा लिया. अपराधियों ने दोनों लड़कियों को एक सुनसान इलाके में ले जाकर उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

By

Published : Oct 6, 2019, 11:50 PM IST

Updated : Oct 7, 2019, 1:18 AM IST

2 लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म

सुपौल: जिले में सामूहिक दुष्कर्म की एक घटना सामने आई है. मेला देखकर घर लौटने के दौरान 5 बाइक सवार युवकों ने 2 नाबालिग लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, 4 आरोपी अभी भी फरार हैं.

क्या है पूरा मामला?
बता दें कि शनिवार शाम को मेला देखकर 2 लड़कियां घर वापस लौट रही थी. इसी क्रम में 5 बाइक सवार अपराधियों ने उन दोनों को जबरन बाइक पर बैठा लिया. अपराधियों ने दोनों लड़कियों को एक सुनसान इलाके में ले जाकर उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. रविवार सुबह अपराधी लड़कियों को बाइक पर बैठाकर वापस छोड़ने ले जा रहे थे. इसी बीच पुलिस को देखकर लड़कियों ने चिल्लाना शुरू कर दिया. इसके बाद पुलिस ने दोनों लड़कियों को अपराधियों के चंगुल से छुड़ा लिया. वहीं, एक अपराधी को गिरफ्तार भी कर लिया है.

मामले की कार्रवाई में जुटी पुलिस
पुलिस ने इस मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है. गिरफ्तार अपराधी की पहचान रोहित कुमार के नाम से हुई है. अपराधी से पूछताछ के बाद फरार अन्य 4 अपराधियों की भी पहचान कर ली गई है. वहीं, सदर अस्पताल में दोनों लड़कियों का मेडिकल जांच कराया गया.

Last Updated : Oct 7, 2019, 1:18 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details