बिहार

bihar

गन पॉइंट पर फ्लिपकार्ट के डिलेवरी एजेंसी में लाखों की लूट.. CCTV का DVR भी साथ ले गए बदमाश

By

Published : Oct 4, 2021, 3:24 PM IST

सुपौल में देर रात हथियार की नोक पर अपराधियों ने फ्लिपकार्ट के ऑफिस में लूट की घटना को अंजाम दिया और चलते बने. पुलिस फिलहाल घटना की तफ्तीश में जुटी है.

लूट
लूट

सुपौल: एक बार फिर बैखोफ अपराधियों ने लूट (Loot) की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. फ्लिपकार्ट(Flipkart) के सामानों की डिलेवरी करने वाली एजेंसी इंस्टाकार्ट के कार्यालय में घुस कर लाखों की नकदी समेत अन्य सामान लूट लिये गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ेःंमुजफ्फरपुर में बैंक का एटीएम काटकर 20 लाख की लूट, CCTV को भी किया क्षतिग्रस्त

बताया जाता है कि जिला मुख्यालय स्थित गौरवगढ़ मुहल्ले के कार्यालय में देर रात करीब 8 की संख्या में हथियारबंद अपराधी पहुंचे थे. सबसे पहले अपराधियों ने सीसीटीवी को नुकसान पहुंचाया और डीवीआर अपने पास रख लिया. सदर थाना के गौरवगढ़ के पास स्थित इस कार्यालय के द्वारा फ्लिपकार्ट के सामानों की डिलेवरी की जाती है. यहां से रोजाना लाखों रुपये का ट्रांजेक्शन भी होता है.

देखें वीडियो

इंस्टाकार्ट के इस कार्यालय में 3 दिन के कलेक्शन का नकदी रुपया था. गांधी जयंती और रविवार होने की वजह से कैश को बैंक में जमा नहीं किया गया था. जिस वक्त हथियार से लैस अपराधी वहां पहुंचे, उस वक्त दो स्टाफ अंदर में काम कर रहे थे. 2 स्टाफ बाजार किसी काम से गये थे.

ये भी पढ़ेंःसारण पुलिस ने 36 घंटे में किया लूटकांड का खुलासा, 4 अपराधी गिरफ्तार, लूट के 1.19 लाख बरामद

2 अपराधियों ने अंदर गेट के पास जाकर अवाज लगायी. बाहर आकर स्टाफ ने जब कुछ पूछा तो उन लोगों ने उसे हथियार दिखाकर गेट के अंदर घुस गये. फिर अपराधियों ने 20 से 25 मिनट तक वहां लूट पाट मचाया और कुरियर से आये लगभग 3 लाख रुपये के कीमत की मोबाइल और नकदी लूट लिये. घटना के बाद सदर पुलिस जांच के लिए मौके पर पहुंची. इंस्टाकार्ट में काम करने वाले दो कर्मियों को पूछताछ के लिए थाने ले आयी है. फिलहाल स्टाफ और पुलिस कुछ भी बोलने से इंकार कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details