बिहार

bihar

पूर्व MP रंजीता रंजन का केंद्र सरकार पर बड़ा हमला, कहा- रिजर्व बैंक के खजाने को खाली कर गई सरकार

By

Published : Nov 15, 2019, 9:08 PM IST

कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता ने नीतीश कुमार पर भी जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बिहार में अपराध सिर चढ़कर बोल रहा है. लेकिन, नीतीश कुमार अब तक चुपचाप बैठे हैं.

रंजीता रंजन

सुपौल: कांग्रेस की पूर्व सांसद और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय प्रवक्ता रंजीता रंजन ने केंद्र सरकार और सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार रिजर्व बैंक के खजाने को खाली कर उद्योगपतियों की झोली भरने में लगी है, जबकि किसानों को 6 हजार रुपये देने का वादा सरकार भूल गई है.

रंजीता रंजन का सरकार पर आरोप
कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि महंगाई, रोजगार, न्याय व्यवस्था, सुरक्षा, मॉब लिंचिंग, उद्योग आदि क्षेत्रों में किसी प्रकार का विकास नहीं हुआ है. उन्होंने कैग के रिपोर्ट को आधार बताते हुए कहा कि मोदी शासनकाल के 6 सालों में 90 लाख नौकरियां सिर्फ निजी क्षेत्र से चली गई है. जबकि ये आंकड़ा 2 करोड़ से अधिक है. पूर्व सांसद ने ये भी कहा कि सरकार एयर इंडिया, रेलवे और एयरपोर्ट अथॉरिटी को भी निजीकरण कर रही है. उन्होंने कहा कि 45 साल के रिकॉर्ड में देश बड़ी मंदी के दौर में चला गया है. एक तरफ लोगों को नौकरी नहीं मिल रही है तो दूसरी तरफ लोगों को नौकरी से निकाला जा रहा है. वहीं, तीसरी ओर बैंक दिवालिया हो रहा है.

ये भी पढ़ें:- बोले BJP एमएलसी- रेट थोड़ा ज्यादा लेकिन बिक रही शराब, तो विधानसभा अध्यक्ष ने दिया जवाब

पूर्व सांसद का CM नीतीश पर हमला
कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता ने नीतीश कुमार पर भी जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बिहार में अपराध सिर चढ़कर बोल रहा है. लेकिन, नीतीश कुमार अब तक चुपचाप बैठे हैं. उन्होंने ये भी कहा कि राज्य में बाढ़ और जलजमाव जैसी स्थिति जो उत्पन्न हुई, सीएम साहब ने उस पर एक शब्द तक नहीं बोला. रंजीता रंजन ने नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि यहां आए दिन लड़कियों के साथ दुष्कर्म होता है, हत्या और लूट की घटनाएं तो सरेआम हो रही है. लेकिन, नीतीश कुमार की चुप्पी बरकार है.

कांग्रेस की पूर्व सांसद रंजीता रंजन

रंजीता रंजन की अपील
रंजीता रंजन ने जनता से अपील करते हुए कहा कि 2020 के विधानसभा चुनाव में सीएम नीतीश कुमार के किए वादे को ध्यान में रखकर वोट करें. बता दें कि कांग्रेस की पूर्व सांसद रंजीता रंजन ने ये सारी बातें सुपौल के कांग्रेस कमेटी जिलाध्यक्ष विमल कुमार के आवास पर आयोजित प्रेंस कॉन्फ्रेंस में कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details