बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कोरोना से जंग जारी : DM ने आइसोलेशन वार्ड में बेड बढ़ाने का दिया निर्देश

स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टर और कर्मियों को डीएम ने कोरोना के बचाव से संबंधित कई आवश्यक दिशा निर्देश दिए. एसडीएम ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि लोग अनावश्यक रूप से ओपीडी में भीड़ नहीं लगाएं.

By

Published : Mar 22, 2020, 8:02 AM IST

Updated : Mar 22, 2020, 3:08 PM IST

supaul
supaul

सुपौल: कोरोना वायरस से बचाव और जागरूकता के लिए जिला प्रशासन पूरी तरह सजग है. इस वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए शहर की सभी शॉपिंग मॉल को 31 मार्च तक के लिए बंद कर दिया गया है. इसके साथ ही जिलाधिकारी महेंद्र कुमार और सदर एसडीएम कयूम अंसारी ने सदर अस्पताल का औचक निरीक्षण किया.

डीएम ने किया निरीक्षण
स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टर और कर्मियों को डीएम ने कोरोना के बचाव से संबंधित कई आवश्यक दिशा निर्देश दिए. एसडीएम ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि लोग अनावश्यक रूप से ओपीडी में भीड़ नहीं लगाएं. वहीं डीएम ने अस्पताल में स्थापित आइसोलेशन वार्ड के निरीक्षण के बाद बताया कि कक्ष में 5 बेड की व्यवस्था की गई है. जिसे बढ़ाकर 25 बेड करने का निर्देश सिविल सर्जन डॉक्टर कृष्ण मोहन प्रसाद को दिया गया है.

पेश है रिपोर्ट

नहीं पाया गया है कोरोना का पॉजिटिव मरीज
गौरतलब है कि अब तक जो कोरोना का मरीज पाया गया है. वह संदिग्ध ही पाया गया है. जिले में एक भी मरीज कोराना से संक्रमित होने की पुष्टि नहीं की गई है.साथ ही इसे लेकर जिले में पुख्ता एंतजाम किए गए हैं.

Last Updated : Mar 22, 2020, 3:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details