बिहार

bihar

सुपौल: अपराधियों ने दिनदहाड़े ऑटो चालक को मारी गोली, हालत गंभीर

By

Published : Nov 21, 2019, 7:05 PM IST

बुधवार को ऑटो चालक का सवारी बैठाने को लेकर एक दूसरे ऑटो चालक से बहस हुई थी. इसके बाद गुरुवार को दिन दहाड़े ऑटो चालक सूरज साह के घर के पास बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी.

ऑटो चालक को मारी गोली

सुपौल: जिले के किशनपुर थाना क्षेत्र के कदमपुरा कटहरा पंचायत के शिव मंदिर के पास दिनदहाड़े अज्ञात अपराधियों ने एक ऑटो चालक युवक को गोली मार दी. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने घायल ऑटो चालक को इलाज के लिये सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने घायल युवक को प्राथमिक इलाज के बाद डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया.

अपराधी फरार होने में रहे सफल
मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को ऑटो चालक का सवारी बैठाने को लेकर एक दूसरे ऑटो चालक से बहस हुई थी. जिसके बाद गुरुवार को दिन दहाड़े ऑटो चालक सूरज साह के घर के पास बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी. इस दौरान अपराधियों के एक बाइक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. लेकिन मौके से अपराधी फरार होने में सफल रहे.

दिनदहाड़े ऑटो चालक को मारी गोली

जांच में जुटी पुलिस
वहीं, सदर अस्पताल चिकित्सक मिहिर कुमार वर्मा ने बताया कि घायल युवक का प्राथमिक इलाज किया गया. बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया गया है. बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही किसनपुर थानाध्यक्ष उदय कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. साथ ही पुलिस पीड़ित का बयान दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details