बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सरकार के आदेश के बाद भी खुले थे कोचिंग संस्थान, अधिकारियों ने संचालकों को दी चेतावनी

कोरोना संक्रमण के चेन को तोड़ने और सरकार के आदेश का कड़ाई से पालन कराने के लिए मंगलवार को अधिकारियों ने शहर के विभिन्न हिस्से में भ्रमण किया. इस दौरान जिला शिक्षा पदाधिकारी सुरेंद्र कुमार, एसडीएम मनीष कुमार और एसडीपीओ कुमार इंद्रप्रकाश ने कोचिंग संचालकों को कड़ी हिदादत देते सरकार के आदेश का पालन करने को कहा.

By

Published : Apr 6, 2021, 10:59 PM IST

supaul covid guidelines
सुपौल एसडीपीओ

सुपौल:कोरोनासंक्रमण के एक बार फिर से तेजी से फैलने के बाद राज्य सरकार ने सूबे के सभी शिक्षण संस्थान को 11 अप्रैल 2021 तक बंद रखने का आदेश जारी किया है. इसके बावजूद शहर के विभिन्न हिस्से में धड़ल्ले से कोचिंग संस्थान संचालित किए जा रहे हैं. जहां छात्र-छात्राओं का झुंड कोरोना संक्रमण के फैलने का आमंत्रण दे रहा है. कोचिंग संचालक सरकार की धज्जियां उड़ाने से बाज नहीं आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- बिना मास्क लगाए घूमना पड़ा महंगा, पुलिस ने कराया उठक-बैठक

अधिकारियों ने दी हिदायत
कोरोना संक्रमण के चेन को तोड़ने और सरकार के आदेश का कड़ाई से पालन कराने के लिए मंगलवार को अधिकारियों ने शहर के विभिन्न हिस्से में भ्रमण किया. इस दौरान जिला शिक्षा पदाधिकारी सुरेंद्र कुमार, एसडीएम मनीष कुमार और एसडीपीओ कुमार इंद्रप्रकाश ने कोचिंग संचालकों को कड़ी हिदादत देते सरकार के आदेश का पालन करने को कहा. अधिकारियों ने कहा कि सरकार के आदेशानुसार 11 अप्रैल 2021 तक सभी कोचिंग, स्कूल व शिक्षण संस्थान को बंद रखना है. इस अवधि के बाद आदेश मिलने के बाद ही कोचिंग संस्थान खोला जाना है.

शिक्षण संस्थान खोलने पर होगी कार्रवाई
"मेला रोड, विद्यापुरी, गजना चौक, लोहियानगर, डिग्री कॉलेज चौक, आईटीआई रोड, रिंग बांध रोड सहित शहर के विभिन्न हिस्से का भ्रमण किया गया. इस दौरान पाया गया कि कोचिंग संस्थान खुले हुए हैं. कोचिंग संचालकों को कोचिंग बंद रखने का आदेश दिया गया है. इसके बावजूद कोचिंग संस्थान खुला पाया गया तो उन संचालकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी."- सुरेंद्र कुमार, डीईओ

यह भी पढ़ें-हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस संजय करोल कोरोना संक्रमित, पटना एम्स में चल रहा इलाज

ABOUT THE AUTHOR

...view details