बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कोरोना का संदिग्ध मिलने से अस्पताल में हड़कंप, डीएमसीएच किया गया रेफर

बाल संरक्षण के अधिकारी भास्कर ने बताया कि बाल श्रम से मुक्त कराया गया किशोर सुपौल का निवासी है. मुंबई में होने की वजह से उसकी चिकित्सीय जांच कराई गई. सुपौल सदर में बनाए गए आईसोलेशन सेंटर में मरीज का इलाज नही किया जा सका.

supaul
supaul

By

Published : Mar 18, 2020, 8:06 AM IST

Updated : Mar 18, 2020, 11:00 AM IST

सुपौल: जिले के सदर अस्पताल में कोरोना वायरस का एक संदिग्ध मरीज मिला है. इससे अस्पताल में हड़कंप मच गया. वहीं, आईसोलेशन वार्ड में मरीज का ईलाज नहीं हो पाने के कारण उसे आनन फानन में डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

मुंबई में बाल श्रम से कराया था मुक्त
दरअसल, बाल संरक्षण ईकाई मुंबई ने बाल श्रम से मुक्त कराए गए 14 साल के बच्चे को सुपौल बाल संरक्षण की टीम को सौंपा था. जिसके बाद उसे जांच के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां मौजूद चिकित्सकों ने उसमें कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद डीएमसीएच रेफर कर दिया.

पेश है रिपोर्ट

आइसोलेशन वार्ड की खुली पोल
बाल संरक्षण के अधिकारी भास्कर ने बताया कि बाल श्रम से मुक्त कराया गया किशोर सुपौल का निवासी है. मुंबई में होने की वजह से उसकी चिकित्सीय जांच कराई गई. सुपौल सदर में बनाए गए आईसोलेशन सेंटर में मरीज का ईलाज नही किया जा सका. अस्पताल के डीएस अरुण कुमार वर्मा ने कहा कि उस मरीज में कोरोना के स्पष्ट लक्षण नहीं मिले है. लेकिन एहितियातन उसे डीएमसीएच रेफर किया गया है.

Last Updated : Mar 18, 2020, 11:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details