बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेटे की मौत पर मां की चित्कार.. छह बेटी के बाद हुआ एक पुत्र वह भी इस दुनिया से चला गया..

सुपौल में छह बहनों के एक भाई की नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गई. बच्चे के डूबने की खबर सुनवे के बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे और दो घंटे के बाद बच्चे को पानी से बाहर निकाला. हालांकि अस्पताल ले जाने के क्रम मे बच्चे ने दम तोड़ दिया.

By

Published : Oct 1, 2022, 11:02 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

सुपौल:सुपौल में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. जहां एक किशोर की नहाने के दौरान डूबने से मौत (child dies due to drowning) हो गई. घटना करजाईन थाना क्षेत्र अंतर्गत परमानंदपुर पंचायत के वार्ड नंबर 11 का है. मृतक किशोर की पहचान वासुदेव मेहता के 17 वर्षीय पुत्र वैभव कुमार के रूप में हुई है. मृतक छह बहनों का इकलौता भाई था. घटना के बाद से ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें-गोपालगंज में तालाब में नहाने के दौरान दो चचेरे भाइयों की मौत, तीसरे ने तैरकर बचाई जान

दोस्तों के साथ नहाने गया था मृतक:जानकारी के अनुसार वैभव कुमार अपने दोस्तों के साथ बायसी काली स्थान से पूरब भेंगा धार में शनिवार को नहाने गया था. नहाते समय वह गहरे पानी में चला गया. युवक के डूबने की खबर सुनते ही ग्रामीणों मौके पर पहुंचे और उनकी खोजबीन में जुट गए.

ग्रामीणों के सहयोग से बाहर निकला किशोर:घटना की जानकारी एनडीआरएफ की टीम को भी दी गई. लेकिन एनडीआरएफ की टीम समय पर घटना स्थल पर नहीं पहुंच पायी थी. जिसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से दो घंटे के बाद बच्चे को पानी से बाहर निकाला गया. पानी से बाहर निकालने के बाद भी बच्चे की सांसे चल रही थी. जिसके बाद लोगों ने छाती दबाकर उनके भीतर से पानी निकालने लगे. उसके बाद लोगों ने इलाज के लिए बच्चे को रेफरल अस्पताल सिमराही ले गए. लेकिन अस्पताल जाने के दौरान ही वैभव की मौत हो गई.

मौके पर पहुंची पुलिस:घटना की जानकारी मिलने पर करजाईन थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. मृतक भाई में अकेला था और 06 भाई बहनों में सबसे छोटा वैभव ही था. वैभव की मां रेखा देवी और पिता वासुदेव मेहता का रो-रो कर बुरा हाल है. मां रेखा देवी का कहना है की 06 बेटी के बाद एक बेटा हुआ था. अब वह भी दुनिया में नहीं रहा अब कैसे जी पाएंगे

ये भी पढ़ें-बेतिया में एक ही परिवार के 4 लोगों की तालाब में डूबने से मौत, पूरे गांव में मातम


ABOUT THE AUTHOR

...view details