बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सुपौल: फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से हथियार के बल पर लूटपाट

फाइनेंस कर्मी के आवेदन पर केस दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. वहीं पीड़ित ने बताया कि इस दौरान एक बदमाश उसको गोली मारने की बात भी कह रहे थे. लेकिन पीड़ित को डरा सहमा देख सभी बदमाश मौके से फरार हो गए.

By

Published : Nov 23, 2019, 3:39 PM IST

पीड़ित कर्मी

सुपौल:जदिया थाना क्षेत्र में बाइक सवार दो बदमाशों ने कोरियापट्टी-पिलुवाहा मार्ग पर सुरसर नदी पर बने पुल के पास हथियार के बल पर चोला मंडलम इंवेस्टमेंट एंड फाइनैंस लिमिटेड के कर्मी से 1 लाख 52 हजार रुपये लूट लिए. घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश कोरियापट्टी की तरफ भाग निकले.

सुरसर नदी पुल के पास हुई घटना
घटना के संबंध में बताया जाता है कि फाइनेंस कर्मी अमित कुमार चौधरी पीपरा, त्रिवेणीगंज और छातापुर में वसूली कर अपने बाइक से सुपौल जा रहे थे. जैसे ही वह सुरसर नदी पुल के पास पहुंचे. उसी वक्त अपाची बाइक पर सवार हथियार बन्द दो बदमाशों ने ओवरटेक कर फाइनेंस कर्मी अमित कुमार चौधरी की बाइक में ठोकर मार दिया. जिसके बाद फाइनेंस कर्मी की बाइक अनियंत्रित हो गई. इसके बाद बदमाशों ने फाइनेंस कर्मी की बाइक की चाभी निकाल ले ली और पिस्टल दिखाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया.

पीड़ित कर्मी का बयान

ये भी पढ़ें: अब भी खेतों में फसल के अवशेष जला रहे हैं किसान, नहीं है कानूनी प्रावधानों की जानकारी

जांच में जुटी पुलिस
घटना की जानकारी मिलते ही जदिया थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर फाइनेंस कर्मी से घटना की जानकारी ली. फाइनेंस कर्मी के आवेदन पर केस दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. वहीं पीड़ित ने बताया कि इस दौरान एक बदमाश उसको गोली मारने की बात भी कह रहे थे. लेकिन पीड़ित को डरा सहमा देख सभी बदमाश मौके से फरार हो गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details