बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 29, 2023, 10:29 AM IST

ETV Bharat / state

Siwan News: रिल्स बनाना युवक को पड़ा महंगा, शॉट लेने के लिए नदी में कूदते ही हुआ लापता, तलाश जारी

सिवान में एक युवक रील्स बनाने के दौरान नदी में लापता हो गया. युवक की तालाश में गोताखोरों की टीम लगी हुई है. अभीतक युवक का कोई पता नहीं चल पाया है. पढ़ें पूरी खबर..

सिसवन थाना सिवान
सिसवन थाना सिवान

सिवान:बिहार के सिवान में एक युवक को रील्स बनाना महंगा पड़ गया. युवक रील्स बनाने के लिए नदी में कूदा और लापता हो गया. काफी देर तक जब युवक पानी से बाहर नहीं निकला तो उसके साथियों ने शोर मचाया. जिसके बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पानी में युवक की तलाश शुरू की. फिलहाल युवक का कोई पता नहीं चल पाया है. घटना जिले के सिसवन थाना क्षेत्र की है.

ये भी पढ़ें- Supaul News: कोसी नदी में डूबने से युवक लापता, पत्नी को परीक्षा दिलाने बहनोई के घर पहुंचा था

रील्स बनाने के दौरान नदी में हादसा:घटना के संबंध में बताया जाता है कि सिसवन थाना क्षेत्र के चैनपुर भीखपुर में स्थित दाहा नदी में एक युवक अपने दोस्तों के साथ रील्स बना रहा था. रील्स बनाने के लिए युवक पुल से नदी में छलांग लगाकर अपने साथियों को वीडियो शूट करने के लिए बोला, जैसे ही वह नदी में छलांग लगाया, अचानक गायब हो गया. कुछ देर तक उसका नदी में पता नहीं चला, इसके बाद वहां खड़ा उसका साथी काफी देर तक इंतजार करता रहा, लेकिन युवक नहीं निकला.

नदी में लापता हुआ युवक: युवक के अचानक नदी से गायब होने के बाद उसके साथियों ने शोर मचाना शुरू किया. आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण इकट्ठा हो गये. यह खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई. आनन फानन में गोताखोर को बुलाया गया. मौके पर सीओ सतीश कुमार गोताखोर लेकर पहुंचे और कई घंटे तक गोताखोर की मदद से युवक की खोजबीन की गई, लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चल सका है. लापता युवक की पहचान शशि भूषण सिंह के पुत्र ऋषिकांत सिंह बताया जाता है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. फिलहाल युवक की तलाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details