बिहार

bihar

छपरा में पीएम की रैली, सिवान में भाषण सुनने के लिए लगी भीड़, कार्यकर्ताओं ने कहा- NDA की जीत तय

By

Published : Nov 1, 2020, 5:04 PM IST

छपरा में प्रधानमंत्री के रैली के बाद से सिवान के एनडीए कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई है. वे अपनी जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त दिखाई दे रहे हैं.

सिवान
सिवान

सिवान:बिहार विधानसभा चुनाव 2020 का दूसरा फेज काफी अहम माना जा रहा है. शायद किस दल की सरकार बनेगी, इसका फैसला इसी चरण में होने की उम्मीद है. दूसरे फेज में 3 नवंबर को सिवान में मतदान होना है. इसको लेकर 1 नवंबर शाम 5 बजे के बाद चुनाव का प्रचार-प्रसार बंद हो जाएगा. इससे पहले रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एनडीए के पक्ष में चुनावी सभी की.

प्रधानमंत्री के संबोधन को एनडीए की ओर से जोर-शोर से प्रचारित-प्रसारित किया गया. पीएम का कार्यक्रम छपरा में था लेकिन वर्चुअल रैली के माध्यम से सिवान के सभी जिलों में इसकी लाइव वेबकॉस्टिंग की गई. प्रधानमंत्री के भाषण के बाद एनडीए कार्यकर्ताओं में काफी खुशी की लहर है. उनका कहना है इस चुनाव में जो कुछ शेष रह गया था प्रधानमंत्री के भाषण के बाद पूरा हो गया है.

‘बिहार में एनडीए का आना तय’
प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के बाद एनडीए कार्यकर्ताओं ने बताया कि थोड़ी बहुत जो दिक्कत एनडीए की जीत में बाकी थी, आज प्रधानमंत्री के भाषण के बाद उस पर भी विराम लग गया. अब बिहार में एनडीए की जीत को कोई रोक नहीं सकता है. बिहार में जिस तरह से नीतीश सरकार ने विकास का काम किया है उसे देखते हुए बिहार में इस बार भी एनडीए सरकार पूरे बहुमत से बिहार में अपनी सरकार बनाएगी. राज्य एक बार फिर से विकास की ओर बढ़ेगा. मौके पर कार्यकर्ताओं ने कहा कि बिहार में इस बार एनडीए गठबंधन को कम से कम से कम 220 सीटें आएंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details