बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में फाइटर की तरह लोगों की रक्षा में जुटी हैं ये महिला पुलिस

महिला पुलिस अधिकारी अपनी ड्यूटी के प्रति लगातार ईमानदारी का परिचय दे रही हैं. मुस्तैदी से वह अपने कर्तव्य का निर्वहन कर रही है. एक सप्ताह से वो तैनाती की जगह से रोजाना भय के माहौल में कोरोना से दो-दो हाथ कर रही है. साथ ही लोगों को इस माहौल के लिए आवश्यक जानकारी देने के साथ ही जागरूक करने का भी काम कर रही है.

bihar
bihar bihar

By

Published : Apr 10, 2020, 12:21 PM IST

सिवानः कोरोना वायरस को लेकर पूरे विश्व के साथ ही जिले में भी दहशत का माहौल है. इसके बावजूद महिला पुलिसकर्मी इमानदारी से कड़ी धूप में मास्क पहनकर ड्यूटी करते हुए अन्य लोगों के लिए मिसाल बन रही है. सुबह से लेकर रात तक ड्यूटी अब इनकी पहचान बन गई है.

कोरोना वायरस से पूरे विश्व में दहशत का माहौल
यह महिला पुलिसकर्मी लॉक डाउन में आने जाने वालों को पहले घर से निकलने से मना करती हैं. उसके बाद भी जो लोग बहाने बनाकर निकलते है. उनके साथ सख्ती से पेश भी आती हैं. ये पुलिसकर्मी लोगों को कोरोना के बारे में जानकारी देकर उनकी गलतफहमी को दूर करने का काम करती हैं. ये महिला पुलिसकर्मी कहती है कि अब यह हमारे ड्यूटी का हिस्सा हैं. देश के पीएम कोरोना वायरस को भगाने को कटिबद्ध है. हम सभी मिलकर संकल्प के साथ उनका साथ देंगे.

देखे पूरी रिपोर्ट

महिला पुलिसकर्मी ड्यूटी के प्रति दे रही ईमानदारी का परिचय
महिला पुलिस अधिकारी अपनी ड्यूटी के प्रति लगातार ईमानदारी का परिचय दे रही है. मुस्तैदी से वह अपने कर्तव्य का निर्वहन कर रही है. एक सप्ताह से वो तैनाती की जगह से रोजाना भय के माहौल में कोरोना से दो-दो हाथ कर रही है. साथ ही लोगों को इस माहौल के लिए आवश्यक जानकारी देने के साथ ही जागरूक करने का भी काम कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details