बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सिवान: स्टेशन परिसर में लगा वाटर ATM ठप, बूंद-बूंद पानी को तरस रहे यात्री

स्टेशन परिसर के बाहर लगे नल भी केवल दिखावे के लिए रह गए हैं. वह भी सूखे पड़े हैं. ऐसे में समस्या बढ़ गई है.

By

Published : Jun 1, 2019, 1:21 PM IST

बंद पड़ा वाटर एटीएम

सिवान:जिले के स्टेशन परिसर में लगा वाटर एटीएम बंद पड़ा है. ऐसे में जब गर्मी चरम पर है तो यात्रियों को काफी समस्या हो रही है. स्टेशन पर आने-जाने वाले यात्रियों को किफायती दर पर ठंडा और शुद्ध पेयजल मिल सके, इसके लिए वाटर एटीएम लगवाया गया. लेकिन फिलहाल ये हाथी के दांत की तरह दिखावटी रह गए हैं.

लगने के बाद शुरूआत में यह वाटर एटीएम कुछ दिनों तक ठीक चला. लेकिन बीते कई महीनों से यह ठप पड़ा है. जिससे स्टेशन पर आने-जाने वाले यात्रियों को दिक्कत हो रही है. वह पानी खरीदकर पीने को मजबूर हैं. लोगों का कहना है कि कई बार शिकायत के बावजूद अबतक कोई सुध नहीं ली गई है.

आक्रोशित यात्रियों का बयान

खरीद कर पानी पीने को मजबूर
इस वाटर एटीएम के जरिए यात्रियों को 2 रुपये में 1 लीटर पानी मिलता था. अब यात्रियों को 1 लीटर पानी के लिए 20 रुपये खर्च करने पड़ रहे हैं. इससे यात्रियों में काफी आक्रोश है. यात्रियों ने बताया कि आलम यह है कि स्टेशन परिसर के बाहर लगे नल भी केवल दिखावे के लिए रह गए हैं. वह भी सूखे पड़े हैं. ऐसे में समस्या बढ़ गई है. वहीं, जब इस संबंध में जब संचालनकर्ता इंद्रासन ट्रेडिंग कंपनी में दिये गए नंबर पर फोन किया गया तो उन्होंने पानी रोजाना आने की बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details