बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Siwan Car Accident : सिवान में पोखर में गिरी कार, दो की मौत.. कार सीखने के दौरान हादसा

सिवान में ड्राइविंग सीखने के दौरान बड़ा हादसा हो गया, कार सीखने के दौरान गाड़ी अनियंत्रित होकर पोखर में पलट गई, जहां डूबने से उसमें सवार तीन लोगों में से दो की मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jul 13, 2023, 8:36 AM IST

Updated : Jul 13, 2023, 9:07 AM IST

ड्राइविंग सीखने के दौरान तालाब में पलटी कार
ड्राइविंग सीखने के दौरान तालाब में पलटी कार

सिवानःबिहार के सिवान में ड्राइविंग सीखने के दौरान गाड़ी पोखर में पलट गई. जिससे कार में मौजूददो लोगों की मौतहो गई. हालांकि कार चालक ने तैर कर अपनी जान बचा ली. मामला लकड़ी नवीगंज थाना क्षेत्र के खुर्द गांव का है. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है. चालक से पूछताछ चल रही है.

ये भी पढ़ेंःसीवान में यात्रियों से भरी बस पलटी, 12 घायल, कई लोगों के हालत नाजुक

कार सीखने के दौरान बिगड़ा बैलेंस: बताया जाता है कि बीते रात 10 बजे तीन दोस्तों स्विफ्ट डिजायर लेकर सीखने के लिए निकले, जिसमें राजीव पासी और पप्पू साह नामक के युवक जो उसी गांव के रहने वाले बताये जा रहे हैं, वह लोग गाड़ी सीख रहे थे. कुल 3 लोग गाड़ी में सवार थे. उसी दरमियान बैलेंस बिगड़ा और सड़क किनारे एक पोखरे में स्विफ्ट डिजायर कार घुस गई. जिसमें गाड़ी चालक किसी तरह से तैरकर बाहर आ गया. वहीं दो लोग राजीव पासी पिता विक्रमा चौधरी और रामा शंकर साह के पुत्र पप्पू साह की पानी में डूबने से मौत हो गई.

पोस्टमॉर्टम के लिए भेज गया शवःघटना के बाद चालक ने तुरंत इसकी इसकी जानकारी परिजनों को दी, उसके बाद गांव के लोग मौके पर जुटे और गाड़ी से शव को बाहर निकाला, इसके बाद लोगों की मदद से आनन-फानन में दोनों को अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों की टीम ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मौत के बाद परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है. वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गयी है.

"कार सीखने के चककर में दोनों की जान चली गई. पानी में डूबने से मौत हो गई. बीती रात करीब 10 बजे तीनों दोस्त स्विफ्ट डिजायर कार लेकर सीखने के लिए निकले थे. एक दोस्त जो बच गया उसी ने आकर सूचना दी फिर हमलोग तालाब के पास पहुंचे तो उनकी जान जा चुकी थी. बाद में डॉकटर ने भी मृत घोषित कर दिया"-मृतक के परिजन

Last Updated : Jul 13, 2023, 9:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details