बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अनोखा चोर: घर में घुसकर की चोरी, मौके पर मोबाइल छूटा.. जिसमें हथियार के साथ उसका फोटो

Siwan Crime News सिवान में एक चोर अपने ही गांव में चोरी की घटना को अंजाम देता है. जिस घर से वह लाखों की चोरी करता है, वहां अपना मोबाइल गिराकर चला आता है. उस मोबाइल के डिस्प्ले यानी वॉलपेपर पर चोर का अवैध हथियार के साथ फोटो लगा हुआ है.

By

Published : Dec 12, 2022, 10:35 PM IST

सिवान में चोरी के दौरान चोर का मोबाइल छूटा
सिवान में चोरी के दौरान चोर का मोबाइल छूटा

सिवान: बिहार के सिवान में चोरी(Theft In Siwan) की अनोखा मामला समाने आया है. यहां एक चोर घर में घुसकर चोरी की घटना को तो सफलतापूर्वक अंजाम दे दिया लेकिन अपना मोबाइल मौके पर छोड़ आया. जिसमें उसका फोटो हथियार के साथ लगा हुआ मिला. जिसके बाद मोबाइल से उसका फोटो प्रिंटआउट कराकर पीड़ित परिवार ने पुलिस को सौंप दिया. अब पुलिस फोटो के आधार पर चोर को तलाश रही है. ये मामला दरौली थाना क्षेत्र के भिटवली गांव का है.

यह भी पढ़ें:बिहार में चोरों के कारण अंधेरे में डूबे पांच गांव, जानें क्या है पूरा मामला?

लाखों की सपंत्ति की चोरी:जानकारी के मुताबिक चोर ने उस मकान सेलाखों की सम्पत्ति की चोरी की है. घटना उस समय की है, जब घर के सारे सदस्य सो गए. देर रात चोर मकान के छत के रास्ते कमरे में घुआ और लाखों के आभूषण व कीमती सामानों की चोरी की. चोरी करने का आरोप गांव के ही युवक पर लगा है. दरअसल, चोरी कर के वापस जाने के दौरान चोर का मौके पर मोबाइल ही गिर गया. जिसके वॉलपेपर (डिस्प्ले) पर उसका अवैध हथियार लिए तस्वीर भी लगा है.



"मामले की जानकारी मिली है. मोबाइल भी बरामद हुआ है. पूरे मामले की जांच कर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल मामले की जांच चल रही है"- रितेश मंडल, दरौली थानाध्यक्ष

गांव का ही युवक निकला चोर:पीड़ित मकान मालिक बृज किशोर यादव का कहना है कि देर रात दो से तीन की संख्या में पहुंचे चोरों ने मकान के पीछे के रास्ते छत पर चढ़कर आंगन में उतर गए. मकान के सभी कमरों की तलाशी ली और चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोरी का आरोप कन्हैया यादव पर लगा है. मोबाइल में कन्हैया यादव का अवैध हथियार के साथ तस्वीर मिलने के बाद मकान मालिक ने तस्वीर को प्रिंटआउट करा कर पुलिस को सौंप दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details