बिहार

bihar

ETV Bharat / state

VIDEO: सिवान में चोरी करते चोर को रंगे हाथ पकड़ा, लोगों ने किया ऐसा हाल, मांगने लगा रहम की भीख

बिहार के सिवान में चोरी करते चोर (theft in siwan) को लोगों ने रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद लोगों ने ऐसा हाल किया कि वह रहम की भीख मांगने लगा. चोर लोगों के सामने हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाने रहा पर लोग लात घूसे पिटाई करते रहे. देखें वीडियो...

By

Published : Nov 11, 2022, 10:24 PM IST

सिवान में चोरी करते चोर को रंगे हाथ पकड़ा
सिवान में चोरी करते चोर को रंगे हाथ पकड़ा

सिवानः बिहार के सिवान में एक चोर ( thief arrested in siwan) को लोगों ने सामान चोरी करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद लोगों ने जमकर लात घूसे से पिटाई कर दी. चोर की इस तरीके से पिटाई की गई यह वीडियो में दिख रहा है. घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि सिवान सदर अस्पताल के सामने मोनू कुमार नामक व्यक्ति की किराना की दुकान है. जहां मोनू कुमार ग्राहक की भीड़ में बिजी थे तभी मौके देखकर चोर कुछ सामान चोरी कर भागने लगा.

यह भी पढ़ेंःसिवान में डीएम आवास के पास मंदिर से लाखों की चोरी, मचा हड़कंप

फिल्मी स्टाइल में की पिटाईः लोगों ने पीछा करते हुए दुकानदार और कुछ लोग ने चोर को गांधी मैदान के पास पकड़ लिए. इसके बाद लोगों ने फिल्मी स्टाइल में पिटाई लात घूसे से पिटाई करने लगे, देखते ही देखते वहां भीड़ जुट गई और भीड़ ने चोर पर खूब हांथ साफ की. जिसके बाद उसकी सूचना नहर थाने की पुलिस को दी गयी. जहां पुलिस उसे नगर थाने ले कर चली गयी.

नहीं हो सकी चोर की पहचानः आपको बता दें कि समान चोरी कर भाग रहा चोर को पकड़ने के बाद लोगों ने पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं चोर की पहचान नहीं हो पाई है. लोग उसका पता पूछते रहे लेकिन चोर कुछ भी नहीं बताया. भीड़ उसकी पिटाई करती रही. चोर रहम की भीख मांगता रहा. तब तक उसकी पिटाई होती रही जब तक पुलिस नहीं पहुंच गई.

''लोगों के द्वारा एक चोर को चोरी के आरोप में पकड़ा गया है. चोर को गिरफ्तार कर थाने लाया गया है. पूछताछ चल रही हैं. दुकानदार के आवेदन के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. ''जय प्रकाश पडिंत, थानाध्यक्ष, नगर

ABOUT THE AUTHOR

...view details