बिहार

bihar

ETV Bharat / state

हरियाणा के राज्यपाल की बहू बनेंगी सिवान की लाडली रेणु, की गई भव्य तैयारी

सत्यनारायण आर्य के बेटे की शादी गोरेयाकोठी प्रखंड के जामो बाजार के एक साधारण परिवार के बीडीसी सदस्य प्रभु राम की बेटी कुमारी रेणु के संग शुक्रवार को होनी है. कौशल आर्य उनके दूसरे बेटे हैं, जो पटना हाईकोर्ट में वकील हैं. वहीं, होने वाली बहू रेणू ग्वालियर में इंजीनियर हैं.

By

Published : Nov 22, 2019, 9:49 PM IST

सिवान पहुंचे हरियाणा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य

सिवान: बेटे की शादी में शामिल होने हरियाणा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य राजधानी पटना से सिवान पहुंचे. हेलीकॉप्टर से सिवान पहुंचे सत्यदेव नारायण आर्य को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. यहां सर्किट हाउस में कुछ देर विश्राम करने के बाद वो अपने बेटे कौशल आर्य की शादी में शामिल होने गोरेयाकोठी प्रखंड के जामो के लिए रवाना हो गए.

पुलिस लाइन में हरियाणा के राज्यपाल का स्वागत जिलाधिकारी रंजीता और एसपी नवीनचंद्र झा ने बुके देकर किया. बता दें कि सत्यदेव नारायण आर्य के बेटे की शादी गोरेयाकोठी प्रखंड के जामो बाजार के एक साधारण परिवार के बीडीसी सदस्य प्रभु राम की बेटी कुमारी रेणु के संग शुक्रवार को होनी है. कौशल आर्य उनके दूसरे बेटे हैं, जो पटना हाईकोर्ट में वकील हैं. वहीं, होने वाली बहू रेणू ग्वालियर में इंजीनियर हैं.

सिवान से आकाश की रिपोर्ट

प्रशासनिक तैयारी...
जहां एक ओर शादी की तैयारी को लेकर वर और वधु पक्ष दोनों में उत्साह है. वहीं, दूसरी ओर प्रशासनिक तैयारियां भी जोरों पर हैं. सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद की गई हैं.

सिवान पहुंचे हरियाणा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य

आठ बार विधायक रहे हैं सत्यनारायण आर्य

  • वर्तमान में हरियाणा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य बिहार के राजगीर विधानसभा से 8 बार विधायक रह चुके हैं.
  • सत्यदेव नारायण आर्य दो बार कैबिनेट मिनिस्टर भी रहे हैं.
    हरियाणा के राज्यपाल को दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर
  • सत्यदेव नारायण हरियाणा के 17वें राज्यपाल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details