बिहार

bihar

लॉकडाउन 2.0 में और बढ़ेगी सख्ती, नियम पालन न करने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई

By

Published : Apr 15, 2020, 12:06 AM IST

बिहार में सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या सिवान में ही हैं. सिवान में कुल 29 कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं, जिसमें 6 लोगों की कोरोना जांच में दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

siwan
siwan

सिवान: लॉकडाउन की अवधि 3 मई तक बढ़ने के बाद सरकार ने इसे और सख्ती से लागू करने का निर्देश दिया है. इसे लेकर सिवान जिला प्रशासन पूरी तरह सजग है. जगह-जगह बैरिकेडिंग लगाकर पुलिस के जवान तैनात किये गये हैं. बाइक से घूमने वाले लोगों का चालान काटा जा रहा है. लोगों को बार-बार सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को जागरूक किया जा रहा है.

अब पुलिस प्रशासन का निवेदन नहीं सुनने वालों पर और सख्ती बरती जायेगी. सिवान ट्रैफिक इंस्पेक्टर शाहजहां खान ने बताया कि कुछ लोग दवा खरीदने का, सब्ज़ी खरीदने का बहाना बनाकर घरों से बाइक लेकर निकल रहे हैं. उनपर कानूनी कार्रवाई की जा रही है. अब और सख्ती से लॉकडाउन का पालन कराया जायेगा. इमरजेंसी हालत में किसी को नहीं रोका जा रहा.

लॉकडाउन में पुलिसकर्मी

बिहार में सबसे ज्यादा मरीज सिवान से
बता दें कि बिहार में सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या सिवान में ही हैं. सिवान में कुल 29 कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं, जिसमें 6 लोगों की कोरोना जांच में दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. रघुनाथपुर प्रखंड के पंजवार में 23, बड़हरिया में 2, हसनपुरा, पचरुखी, नौतन, दरौली में 1-1 कोरोना संक्रमित मरीज पाये गये हैं.

वाहन जांच करते पुलिसकर्मी

ABOUT THE AUTHOR

...view details