बिहार

bihar

Siwan News: पूर्व BJP सांसद ओमप्रकाश यादव की बिगड़ी तबीयत, गंभीर हालत में PMCH रेफर

By

Published : Aug 5, 2023, 9:52 AM IST

Updated : Aug 5, 2023, 11:41 AM IST

सिवान से बीजेपी के पूर्व सांसद ओमप्रकाश यादव की तबीयत बिगड़ गई है. वो दिल्ली से सिवान बिहार संपर्क क्रांति से आ रहे थे, इसी दौरान सिवान में ट्रेन में ही उनकी तबीयत बिगड़ गई. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

सिवान: बिहार के सिवान में बीजेपी के पूर्व सांसद ओमप्रकाश यादव की अचानक तबीयत बिगड़ गई है. उन्हें आनन-फानन में सिवान सदर अस्पताल पहुंचाया गया. जहां चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें पटना रेफर कर दिया है. दरअसल ओमप्रकाश यादव दिल्ली किसी काम से गए थे. वो वहां से 1:45 बजे संपर्क क्रांति एक्सप्रेस से सिवान वापस आ रहे थे, तभी रास्ते में उनकी तबीयत बिगड़ने लगी. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

पढ़ें-पूर्व BJP सांसद ओमप्रकाश यादव के खिलाफ देहरादून में ठगी की शिकायत

डॉक्टरों ने किया पटना रेफर: बताया जा रहा है कि देवरिया में वह ट्रेन में ही बेहोश हो गए. जैसे ही ट्रेन सिवान पहुंची, उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत होने की वजह से पटना रेफर कर दिया है. लोगों ने बताया कि ओम प्रकाश यादव बार-बार बेहोश हो जा रहे थे. इससे पहले उनके पहले हार्ट का ऑपरेशन भी हो चुका है, जिसकी वजह से वह कुछ दिनों से बीमार चल रहे हैं.

शहाबुद्दीन के खिलाफ लड़ी लंबी लड़ाई: पूर्व सांसद ओमप्रकाश यादव हमेशा से सुर्खिंयों में रहे हैं. सिवान की राजनीति में शहाबुद्दीन को अगर किसी ने टक्कर दिया तो वो ओमप्रकाश ही हैं. उन्होंने शहाबुद्दीन के आतंक के खिलाफ काफी लंबी लड़ाई लड़ी थी. बताया जाता है कि शहाबुद्दीन द्वारा मारपीट किए जाने के बाद ओमप्रकाश ने बगावत कर दी थी. इसी के साथ उन्होंने एक अनोखी कसम खाई थी कि जब तक वह सिवान से शहाबुद्दीन के आतंक को खत्म नहीं कर देंगे, उनकी पत्नी सिंदूर नहीं लगाएगी. उन्होंने ने शहाबुद्दीन को लोकसभा चुनाव में हराकर 10 साल तक उस सीट का प्रतिनिधत्व किया.

Last Updated : Aug 5, 2023, 11:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details