बिहार

bihar

बड़े और छोटे भाई ने 15-15 साल किया राज, नहीं हुआ कोई काम- उपेंद्र कुशवाहा

By

Published : Oct 29, 2020, 5:00 PM IST

Updated : Nov 13, 2020, 10:35 AM IST

बिहार के दूसरे फेज के लिए तैयारियां शुरु हो गई है. वहीं, सिवान के गोरिया कोठी से रोलसपा उम्मीदवार सत्यदेव प्रसाद के पक्ष में उपेंद्र कुशवाहा ने सभा को संबोधित किया.

Siwan
रालोसपा

सिवान:बिहार चुनाव का पहला फेज समाप्त हो चुका है. दूसरे चरण के मतदान में कुछ दिन बाकी रह गया है. वैसे गोरिया कोठी से राष्ट्रीय लोक समता पार्टी से उम्मीदवार सत्यदेव प्रसाद के पक्ष में उपेंद्र कुशवाहा ने लोगों से वोट मांगा.

उपेंद्र कुशवाहा

रालोसपा उम्मीदवार सत्यदेव प्रसाद
बता दें कि सत्यदेव प्रसाद आरजेडी से बगावत करके रालोसपा के टिकट पर गोरिया कोठी से चुनाव लड़ रहे हैं. वैसे में गोरिया कोठी की लड़ाई दिलचस्प मोड़ पर है. सत्यदेव प्रसाद पिछले चुनाव में आरजेडी से विधायक हैं. वैसे मैं उनका टिकट आरजेडी से काटकर दूसरे को दिया गया. जिससे चलते वह खासे नाराज हैं और उन्होंने आरजेडी से विद्रोह करके रालोसपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

शिक्षा के क्षेत्र में करेंगे बदलाव
इस मौके पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि आप लोगों ने बड़े भाई को 15 साल और छोटे भाई को 15 साल दिया. इस बार आप लोग उपेंद्र कुशवाहा को जिताए और एक मौका उन्हें दे दें. उन्होंने कहा वह मुख्यमंत्री बनते हैं तो बिहार में शिक्षा के क्षेत्र में व्यापक कदम उठाए जाएंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार में विकास का कोई काम नहीं हुआ है. इस मौके पर सत्यदेव प्रसाद ने कहा कि उनका वोट हर वर्ग में है और उन्होंने विधायक रहते हुए गोरिया कोठी के लिए बहुत अच्छा काम किया है. इसलिए उनका जीत सुनिश्चित है.

Last Updated : Nov 13, 2020, 10:35 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details