बिहार

bihar

RJD ने अजय सिंह पर लगाया वोटर को धमकाने का आरोप, पत्नी कविता सिंह लड़ रही हैं चुनाव

By

Published : May 10, 2019, 9:48 PM IST

सिवान संसदीय क्षेत्र में छठें चरण के तहत 12 मई को चुनाव होने हैं. वहीं, आरजेडी ने चिर प्रतिद्वंदी कविता सिंह के पति पर वोटरों को धमकाने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवायी है.

rjd-accused-jdu-of-threatening-voters

पटना/सिवान: आरजेडी ने सिवान लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी कविता सिंह के पति अजय सिंह पर वोटरों को डराने और धमकाने का गंभीर आरोप लगाया है. इसके चलते आरजेडी के 6 सदस्यों के प्रतिनिधि मंडल ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर उचित कार्रवाई की मांग भी की है.

जानकारी के मुताबिक सीवान लोकसभा क्षेत्र से जदयू प्रत्याशी कविता सिंह के पति अजय कुमार सिंह कई मामलों में आरोपी हैं. वो फिलहाल खराब स्वास्थ्य को लेकर बेल पर हैं. राजद ने आरोप लगाया है कि कविता सिंह के पति अपनी पत्नी के अंगरक्षक की मदद से वोटरों को डरा धमका रहे हैं. राजद प्रतिनिधि मंडल ने चुनाव आयोग से इस मामले में समुचित कार्रवाई करने की मांग की है.

राजद कार्यालय

रविवार को होने हैं चुनाव
सिवान संसदीय क्षेत्र में छठें चरण के तहत 12 मई को चुनाव होने हैं. वहीं, इस सीट पर महागठबंधन से आरजेडी की टिकट पर पूर्व सांसद सजायाफ्ता मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब चुनावी मैदान में हैं. वो तीसरी बार यहां से चुनाव लड़ रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details