बिहार

bihar

रेल एसपी ने सीवान जंक्शन और जीआरपी रेल थाने का किया औचक निरीक्षण

By

Published : Mar 14, 2021, 10:51 PM IST

मुजफ्फरपुर रेंज के रेल एसपी अशोक कुमार सिंह ने सीवान जंक्शन और जीआरपी रेल थाने का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने संबंधितों को कांडो के निष्पादन में तेजी लाने का निर्देश दिया.

रेल एसपी
रेल एसपी

सीवान: पूर्वोत्तर रेलवे के सीवान जंक्शन और जीआरपी रेल थाने का मुजफ्फरपुर रेंज केरेल एसपी अशोक कुमार सिंह ने औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने जीआरपी इंस्पेक्टर धनंजय कुमार और रेल थानाध्यक्ष समेत सभी पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक की. उन्होंने विभिन्न कांडों की समीक्षा के उपरांत सभी पुलिस पदाधिकारियों को कांडों के निष्पादन में तेजी लाने का निर्देश दिया.

लंबित कांडों के निष्पादन
रेल एसपी ने बताया कि पदाधिकारियों को लंबित कांडों के निष्पादन में तेजी लाने का निर्देश दिया गया है. वारंटो के निष्पादन और फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी अभियान चलाए जाने का भी निर्देश दिया गया है. जिस मामले का उद्भेदन नहीं हुआ ऐसे मामलों कर अनुसंधान कर शीघ्र अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

ये भी पढ़ें- नशाखुरानी गिरोह के खिलाफ रेल पुलिस ने चलाया विशेष अभियान

नशा खुरानी गिरोह पर अंकुश लगाने का निर्देश
होली पर्व को देखते हुए रेल एसपी ने नशा खुरानी गिरोह पर अंकुश लगाने, ट्रेनों के मार्गरक्षण, स्टेशन की सुरक्षा और रेल यात्रियों की सुरक्षा को लेकर कई महत्त्वपूर्ण दिशा निर्देश जारी किए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details