बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सड़क हादसे में 8 महीने की गर्भवती महिला होमगार्ड की मौत, पति संग चेकअप कराकर लौट रही थी ससुराल

सड़क हादसे में गर्भवती महिला होमगार्ड की पति समेत मौत हो गई. एक अनियंत्रित कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी जिससे यह हादसा हुआ.

By

Published : Jul 16, 2019, 4:55 AM IST

road accident

सीवान: जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र में एक सड़क दुर्घटना में एक गर्भवती महिला होमगार्ड की पति समेत मौत हो गई. एक तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे यह हादसा हुआ. घटना बसंतपुर थाना क्षेत्र के लहेजी गांव के पास घटी. महिला होमगार्ड दरौंदा थाना में पोस्टेड थी.

सड़क हादसे में मौत

तेज रफ्तार ने एक बार फिर एक हंसते खेलते परिवार की खुशियां छीन लीं. सड़क दुर्घटना में बाइक सवार महिला होमगार्ड और उसके पति की मौत हो गई. वहीं, महिला के पेट में पल रहे 8 महीने के बच्चे की भी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि होमगार्ड ज्योति कुमारी दरौंदा थाना में पोस्टेड थी, जबकि उसके पति रमेश प्रसाद पोस्टमैन थे.

सुसराल लौटते वक्त हुआ हादसा
ज्योति कुमारी अपने पति के साथ महराजगंज से डॉक्टर से चेकअप करवाकर अपने ससुराल बसंतपुर थाना के मौलापुर लौट रही थी. इसी दौरान उनकी बाइक में एक अनियंत्रित कार ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक पर सवार ज्योति कुमारी और उसके पति रमेश प्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, कार भी सड़क किनारे गहरे गड्ढे में गिर गई. चालक मौका देखकर फरार हो गए.

अस्पताल प्रशासन पर भड़के परिजन
घटना के बाद लोगों ने दोनों शव को सीवान सदर अस्पताल पहुंचाया. यहां यह कोशिश की गई कि ज्योति के गर्भ में पल रहे 8 माह के बच्चे को बचाया जाए, लेकिन चिकित्सकों ने बच्चे को भी मृत घोषित कर दिया. वहीं, अस्पताल पहुंचते ही कुव्यवस्था देख मृतक के परिजन भड़क गए. कहा सदर अस्पताल में हमेशा डॉक्टरों का अभाव रहा है जिससे मरीजों की जान चली जाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details