बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीवान : पुलिस को मिली कामयाबी, हथियार समेत 5 डकैत गिरफ्तार

सीवान पुलिस ने लूटकांड में शामिल 5 डकैतों को गिरफ्तार किया है. पूछताछ के क्रम में पांचों अपराधियों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार ली है. इनके पास से एक पिस्टल, दो गोली, लूटे गए गहने और मोबाइल बरामद किये गये हैं.

By

Published : Jul 23, 2019, 10:06 AM IST

Updated : Jul 23, 2019, 2:12 PM IST

हथियार समेत 5 डकैत गिरफ्तार

सीवान: पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. सीवान के सिसवन थाना और रघुनाथपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगहों पर रहने वाले पांच डकैतों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से एक पिस्टल, दो गोली, लूटे गए गहने और मोबाइल बरामद किया गया है.

5 डकैत गिरफ्तार
पूछताछ के क्रम में पुलिस को जानकारी मिली कि पकड़े गए सभी अपराधियों ने ही सिसवन और रघुनाथपुर में पिछले दिनों हुई डकैती कांड को अंजाम दिया था. इसका पर्दाफाश एसपी नवीन चंद्र झा ने मुफस्सिल थाना में प्रेसवार्ता कर किया. उन्होंने बताया कि 5 जुलाई को सिसवन थाना क्षेत्र के बघौना, जून माह में रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के टाड़ी बाजार व अप्रैल माह में घोरघाट गांव में डकैती की घटना हुई थी. पूछताछ के क्रम में पांचों अपराधियों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार ली है.

जानकारी देते एसपी

अन्य के लिए छापेमारी जारी
गिरफ्तार अपराधियों में रघुनाथपुर थाना क्षेत्र निवासी तेजप्रताप साह, राधा यादव, अमित राम, रंजीत राम व कौसड़ बगीचा निवासी फूलचंद यादव शामिल है. डकैती कांड में और अपराधियों की अभी गिरफ्तारी होनी है जिनकी धरपकड़ के लिए छापेमारी चल रही है. मुख्य सरगना ग्यासपुर उत्तर टोला निवासी सुधना है. इसकी जानकारी पूछताछ के दौरान गिरफ्तार डकैतों ने सिसवन थानाध्यक्ष को दी. फिलहाल सुधना पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. वह कई मामलों में वांछित है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Last Updated : Jul 23, 2019, 2:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details