बिहार

bihar

पियक्कड़ों के खिलाफ छापेमारी: सिवान में पुलिस के हत्थे चढ़े 50 शराबी

By

Published : Dec 7, 2022, 10:16 PM IST

सिवान में उत्पाद विभाग की टीम ने शराब तस्करों और नशेड़ियों को गिरफ्तार (siwan Excise Department) किया है. छापेमारी में कुल 50 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. शराबियों की गिरफ्तारी यूपी-बिहार के बॉर्डर के आसपास से की गई है. छापेमारी से शराबियों में हड़कंप मच गया है. पढ़ें पूरी खबर..

सिवान में पियक्कड़ों के खिलाफ छापेमारी
सिवान में पियक्कड़ों के खिलाफ छापेमारी

सिवान:बिहार में शराबबंदी (Liquor Ban In Bihar) के बावजूद शराब की तस्करी (Liquor Smuggling In siwan) धड़ल्ले से हो रही है. पुलिस लगातार तस्करों पर नकेल कसने की कोशिश कर रही है. इसी कड़ी में सिवान में उत्पाद विभाग की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शराब कारोबारियों के साथ-साथ बड़ी संख्या में नशेड़ियों (Liquor Smugglers Arrested In siwan ) को गिरफ्तार किया है. उत्पाद विभाग ने की बड़ी कार्यवाही 50 शराबियों को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें :सिवान में फाइनेंस कर्मी से 1लाख 20 हजार की लूट, जांच में जुटी पुलिस


छापेमारी से शराबियों में हड़कंप :उत्पाद विभाग की टीम ने बुधवार को जिले के मैरवा-यूपी बिहार के बॉर्डर पर ही सघन जांच अभियान चलाया. अभियान में 50 शराबियों को गिरफ्तार किया गया. कुछ लोग शराब पिये हुए थे और कुछ लोगों के पास से शराब की कई बोतले भी बरामद हुई है. इस अभियान से यूपी बिहार बॉर्डर पर शराबियों में हड़कंप मच गया. उत्पाद विभाग की टीम ने बिहार यूपी बॉर्डर पर ब्रेथलाइजर मशीन लेकर पहुंची और हर आने जाने वाले लोगों को उस से चेक किया, जिसके बाद शराबियों में हड़कंप मच गया.


"बॉर्डर इलाके से ही शराबी शराब पीकर आते हैं. शराब की खेप भी यही से लाई जाती है. जिसमें सख्ती से हर जाने वालों का चेक किया गया. जिसमें 50 शराबियों को गिरफ्तार सिवान लाया गया है. मेडीकल जांच के बाद कोर्ट के आदेश पर आगे की कार्यवाही की जाएगी."-धर्मेंद्र कुमार, ASI

ये भी पढ़ें : पियक्कड़ों के खिलाफ अभियान: बेगूसराय में पुलिस के हत्थे चढ़े 102 शराबी

ABOUT THE AUTHOR

...view details