बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सिवानः लॉकडाउन में राशन नहीं मिलने से आक्रोशित हुए लोग, डीलर के घर के बाहर किया प्रदर्शन

ग्रामीणों ने इस मामले में प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी पर राशन दिलवाने की जगह गलत केस में फंसाने का आरोप लगाया है. वहीं, अधिकारी ने आरोपों को सिरे से नकार दिया है.

By

Published : May 30, 2020, 6:25 PM IST

Updated : May 31, 2020, 11:04 PM IST

siwan
siwan

सिवान:कोरोना महामारी के कारण देश में लॉकडाउन है. जिससे कई लोगों के सामने आर्थिक संकट उत्पन्न हो गया है. हालांकि, इस दौरान सरकार की तरफ से जरुरतमंदों को राशन दिया जा रहा है. वहीं, जीबी नगर थाना क्षेत्र में राशन नहीं मिलने और राशन कार्ड से नाम कट जाने के कारण लोगो में काफी आक्रोश है. लोगों ने डीलर के घर के सामने विरोध-प्रदर्शन किया है.

घटना जीबी नगर थाना क्षेत्र के महाराजगंज प्रखंड स्थित सारंगपुर का हैं. जहां, ग्रामीणों में राशन कार्ड से नाम कटने और राशन नहीं मिलने के कारण आक्रोश है. नाराज लोगों ने डीलर के घर के पास ही विरोध-प्रदर्शन शुरू कर दिया. लोगों का कहना है कि बहुत पहले से ही राशन का उठाव करते आ रहे हैं. जबकि अब लॉकडाउन में राशन नहीं दिया जा रहा है. वहीं, ग्रामीणों ने इस मामले में प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी से शिकायत करने पर गलत केस में फंसाने का आरोप लगाया है.

पेश है रिपोर्ट

ग्रामीणों के आरोप पर अधिकारी की सफाई
वहीं, प्रखण्ड आपूर्ति पदाधिकारी मार्केंय कुमार सिंह ने कहा कि नए उपभोक्ताओं को राशन दिया गया है, जिसकी वजह से पुराने उपभोक्ताओं को राशन नहीं मिल पाया. उन्होंने कहा कि धमकी देने की बात सरासर गलत है. उपभोक्ताओं ने उनसे कहा कि मैं आवास पर आता हूं. अधिकारी ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने बस इतना कहा कि आवास पर क्या काम, ऑफिस आइये. आवास पर आने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

डीलर के घर के बाहर विरोध जताते ग्रामीण
Last Updated : May 31, 2020, 11:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details