बिहार

bihar

ETV Bharat / state

यूपी-बिहार को जोड़ने वाली सड़क की हालत जर्जर, सालों से परेशानी झेल रहे लोग

स्थानीय लोगों का कहना है कि कोई नेता हमारी सुनने वाला नहीं है वर्षों से ये सड़क जर्जर है, आने-जाने में काफी परेशानी होती है.

By

Published : May 30, 2019, 11:40 AM IST

जर्जर सड़क

सिवान: यूपी-बिहार को जोड़ने वाली सड़क दयनीय हालात में है. जिले के मैरवा-सलेमपुर सड़क की हालत काफी खराब है. मिनटों के सफर को तय करने में लोगों को घंटों लग जाते हैं. सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे हैं. इस सड़क पर चलने पर लोगों को दुर्घटना होने का डर लगा रहता है. नई गाड़ी इस सड़क पर चलने के बाद महीनों में ही खटारा हो जाती है. इस मामले में पूर्व सांसद ओमप्रकाश यादव ने कहा कि हमने सरकार से बात की है, सड़क जल्द बन जायेगी.

क्या है स्थानीय लोगों का कहना?
स्थानीय लोग बताते हैं कि उनके बच्चे स्कूल बस से स्कूल जाते हैं. डर सताता रहता है कि कहीं कोई हादसा न हो जाए. स्थानीय लोग अपने पैसों से कभी-कभी सड़क पर बने गड्ढे को ईंट से भरवाते हैं. लोगों का कहना है कि कोई नेता हमारी सुनने वाला नहीं है. वर्षों से ये सड़क जर्जर है. आने-जाने में काफी परेशानी होती है. ये सड़क मैरवा से लेकर मझौली रोड होते हुए सलेमपुर, गोरखपुर-देवरिया मुख्य मार्ग है. फिर भी इसपर ध्यान नहीं दिया जा रहा है.

स्थानीय लोग और पूर्व सांसद का बयान

पूर्व सांसद ने दिया आश्वासन
स्थानीय लोगों ने बताया कि जब आरजेडी की सरकार थी, यह सड़क उस समय की बनी हुई है. उसके बाद ये सड़क नहीं बनी. बॉर्डर इलाका होने की वजह से ये सड़क दो राज्यों के बीच उलझ कर रह जाती है. इस संबन्ध में जब सिवान के पूर्व संसाद ओमप्रकाश यादव से पूछा गया, तो उन्होंने बताया कि सड़क काफी जर्जर है. हमने सरकार से बात की है, जल्द बन जायेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details