बिहार

bihar

By

Published : Jun 2, 2023, 5:28 PM IST

ETV Bharat / state

Siwan News: जिले के टॉप 10 बदमाशों में शामिल कुख्यात राहुल यादव गिरफ्तार, कई जिलों में दर्ज हैं FIR

सिवान में टॉप टेन अपराधियों में शामिल कुख्यात अपराधी राहुल यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अपराधी राहुल यादव पर प्रदेश के कई जिलों में एफआईआर दर्ज हैं. पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है. पढ़ें पूरी खबर..

सिवान में कुख्यात अपराधी गिरफ्तार
सिवान में कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

सिवान:बिहार के सिवान जिले केटॉप 10 अपराधियों की सूची में शामिल हत्या, लूट, रंगदारी और शस्त्र अधिनियम के कांडों में वांछित फरार अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के लिए अनुमंडल पुलिस अधिकारी के नेतृत्व में विशेष छापेमारी की गई. गुप्त सूचना के आधार पर कुख्यात अपराधी राहुल कुमार यादव, पिता रामाज्ञा यादव जो डीबी गांव थाना एमएच नगर जिला सीवान का रहने वाला है, उसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें- Begusarai Crime News: बेगूसराय में कुख्यात बटोहिया का एनकाउंटर, पुलिस को झेलना पड़ा ग्रामीणों का विरोध

कुख्यात अपराधी राहुल यादव: कुख्यात अपराधी राहुल यादव के पास से अवैध हथियार भी बरामद किया गया है. गिरफ्तार अपराधी राहुल यादव द्वारा 31 मई को दरौंदा थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार के स्वर्ण व्यवसायी से रंगदारी मांग की गई थी. इस संबंध में थाना में मामला दर्ज किया गया था. जिसमें गिरफ्तारी हुई है. बता दें कि गिरफ्तार कुख्यात अपराधी राहुल कुमार यादव का पहले से भी कई अपराधिक मामले अलग-अलग थानों में दर्ज हैं.

कई थाना में दर्ज है आपराधिक मामला: कुख्यात राहुल कुमार यादव पर सिवान जिले के विभिन्न थानों के अलावा महाराजगंज एव सारण के दाउदपुर में भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. आपको बता दें कि कुख्यात राहुल कुमार यादव रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है. अपराधी को गिरफ्तार करने वाले पुलिस टीम में शामिल पुलस्त कुमार जो अनुमंडल पुलिस अधिकारी महाराजगंज, प्रमोद कुमार सिंह थाना अध्यक्ष महाराजगंज, प्रवीण कुमार प्रभाकर थाना अध्यक्ष दरौंदा, संजीव कुमार थानाध्यक्ष भगवानपुर हाट, मंटू कुमार दरौंदा थाना, साधना कुमारी दरौंदा थाना आसूचना शाखा के पुलिसकर्मी के जवान भी मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details