बिहार

bihar

सिवानः हत्या का आरोपी मुखिया ने खुद को बताया बेकसूर, कहा- 70 साल की उम्र में कहां चलेगी गोली

By

Published : May 23, 2020, 2:07 PM IST

अनीश सिंह हत्या मामले में आरोपी और जमालपुर पंचायत के मुखिया बलिराम सिंह ने पुलिस को बताया कि वह बेकसूर है. गोली मृतक के भाई ने चलाई थी.

siwan
siwan

सिवानः गोली लगने से मौत मामले में आरोपी मुखिया को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया. मारपीट के दौरान मुखिया की आंख में गंभीर चोट लगी थी. मुखिया ने खुद को बेकसूर बताते हुए कहा कि अनीश सिंह की मौत उनके भाई मनीष सिंह उर्फ रानू की गोली से हुई है.

'मृतक के भाई ने चलाई थी गोली'
जमालपुर पंचायत के मुखिया बलिराम सिंह ने पुलिस को बताया कि उसकी उम्र 70 वर्ष है. इस उम्र में गोली चला पाना मुमकिन नहीं है. घटना के बारे में बताते हुए उसने कहा कि वह आंदर से गांव जा रहा था. तभी नहर के पास अनीश सिंह उसके भाई अमरनाथ सिंह को पकड़ कर रखा था. वह इस बारे में पूछने गया तो अनीश के भाई मनीष ने उस पर बंदूक के बट से बार कर दिया. जिससे उसकी आंख में गंभीर चोट आई है.

पेश है रिपोर्ट

फिर मनीष ताबड़तोड़ गोली चलाने लगा. एक गोली अमरनाथ के हाथ में लगी. जिसके बाद वह बैठ गया. इसी क्रम में अनीश को भी गोली लग गई. जिससे उनकी मौत हो गई.

आंदर थाना क्षेत्र में हुई थी फायरिंग
बता दें कि गुरुवार को आंदर थाना क्षेत्र के चितौर गांव में गोलीबारी में अनीश सिंह की मौत हो गई थी. अनीश के भाई मनीष ने थाने में मुखिया बलिराम सिंह और उसके बेटेबाबुनन्द उर्फ सुनील सिंह पर मामला दर्ज कराया था. मुखिया ने बताया कि घटना के वक्त उसका बेटा वहां मौजूद नहीं था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details