बिहार

bihar

JDU के साथ जुड़ेंगे 80 फीसदी अल्पसंख्यक: मोहम्मद जामा खान

By

Published : Mar 14, 2021, 8:25 PM IST

सिवान में बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहम्मद जामा खान ने कहा कि अभियान के तहत अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों से मिलकर बातचीत की जा रही है. जिससे 80 फीसदी समुदाय के लोग जदयू से जुड़ेंगे.

सिवान
सिवान

सिवान: बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहम्मद जामा खान ने रविवार को सिवान परिसदन में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने कहा कि जिले में अल्पसंख्यकों के लिए राज्य स्तरीय छात्रावास बनाया जाएगा. छात्रावास निर्माण के लिए अधिकारियों को जमीन चिन्हित करने का निर्देश दे दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें-सीवान: ट्रक के तहखाने से 142 कार्टन शराब बरामद, चालक गिरफ्तार

जेडीयू के साथ जुड़ेंगे अल्पसंख्यक
उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार में अल्पसंख्यक समुदाय के लिए अनेक कल्याणकारी योजनाओं पर कार्य चल रहा है. समुदाय के लोगों तक प्रचार प्रसार और लाभ दिलवाने के उद्देश्य से सभी जिलों में दौरा किया जा रहा है. अभियान के तहत अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों से मिलकर बातचीत की जा रही है. जिससे 80 फीसदी समुदाय के लोगों का जुड़ाव जदयू से होगा. सिवान से इस अभियान की शुरूआत की गई.

रालोसपा का जेडीयू में विलय होने पर जताई खुशी
अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री ने राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के जदयू में विलय होने पर हर्ष व्यक्त किया. साथ ही उपेंद्र कुशवाहा को संसदीय बोर्ड का अध्यक्ष मनोनीत होने पर बधाई देते हुए कहा कि उपेंद्र कुशवाहा के जदयू में आने से पार्टी और मजबूत होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details