बिहार

bihar

सिवान में मैट्रिक की परीक्षा देने आई छात्रा सेंटर से लापता, दहशत में परिजन

By

Published : Feb 18, 2022, 12:18 PM IST

सिवान में मैट्रिक की परीक्षा देने गयी एक छात्रा सेंटर से लापता हो गयी है. छात्रा के लापता होने से उसके परिजन काफी दहशत हैं. उसके पिता ने थाने महादेवा थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पढ़ें पूरी खबर.

girl student missing in Siwan
girl student missing in Siwan

सिवान: सिवान में मैट्रिक की परीक्षा (Bihar Matric Exam 2022) देने गयी एक एक छात्रा अचानक लापता हो गयी है. उसके साथ ही परीक्षा देने गयी उसकी छोटी बहन परीक्षा समाप्त होने के बाद बाहर इंतजार करती रही लेकिन उसका कोई अता-पता (girl student missing in Siwan from examination center) नहीं चला. छात्रा का नाम पूजा कुमारी बताया जाता है. परिजनों ने महादेवा थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करायी है. उसके परिजन काफी दहशत में हैं.

ये भी पढ़ें: CM के जनता दरबार पहुंची सिवान सिविल सर्जन की शिकायत, अल्ट्रासाउंड रजिस्ट्रेशन में धांधली का है आरोप

बताया जाता है कि पूजा अपनी छोटी बहन अंजली कुमारी के साथ सि‍वान के महादेवा में बने डायट परीक्षा केन्द्र में दूसरी पाली की परीक्षा देने पहुंची थी. परीक्षा खत्म होने के बाद छोटी बहन अंजली केंद्र से बाहर आ गयी और अपने पिता ललन चौधरी के साथ खड़ी होकर बड़ी बहन पूजा का इंतजार करने लगी. काफी देर बाद भी पूजा नहीं पहुंची. उसके बाद परिजन उसकी खोजबीन में जुटे लेकिन कोई पता नहीं चला.

ये भी पढ़ें: ब्रांडेड कंपनी की नकली Jeans बनाकर कर रहे थे अवैध कारोबार, कई दुकानों में छापेमारी

इसके बाद परिजन महादेवा थाने पहुंचे और छात्रा की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करायी. पुलिस ने आवेदन के आधार पर कार्रवाई का भरोसा दिया है. इधर, परिजन हैरान हैं कि परीक्षा देने सामने ही गई लेकिन अचानक कहां लापता हो गई. परिजनों को किसी अनहोनी की चिंता सता रही है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details