बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Road Accident In Siwan: अज्ञात वाहन की चपेट में आकर बाइकसवार की मौत, दो घायल

सिवान में सड़क हादसे (Road Accident In Siwan) के दौरान एक बाइकसवार की मौत हो गई. बाइक पर सवार दो अन्य लोग बुरी तरह घायल हो गए. जिनकी पहचान नहीं हो सकी. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Mar 4, 2022, 8:35 PM IST

B
B

सिवानः बिहार के सिवान में एक बार फिर तेज रफ्तार ने कहर ढाया है. जहां सहायक सराय थाना क्षेत्र (Sarai Police Station) में हुई इस घटना में बाइकसवार एक कि मौत हो गई और दो घायल हो गए. घायलों को आनन फानन में इलाज के लिए सिवान सदर अस्पताल लाया गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जूटी है.

ये भी पढ़ें-भोजपुर में अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो व ट्रैक्टर में मारी टक्कर, राहगीर की मौत

बताया जाता है कि तीन लोग मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे, तभी ये हादसा हुआ. हादसे में मृत की पहचान अदालत साह के रूप में की गई है. जबकि दुर्घटना में दो लोग काफी गम्भीर रूप से घायल हुए हैं, उनकी पहचान नहीं हो सकी है. फिलहाल उनका इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें -छपराः बाइक सवार को बचाने के चक्कर में गड्ढे में गिरी यात्रियों से भरी बस

परिजनों ने बताया कि सराय थाना क्षेत्र के मेन रोड पर तेज रफ्तार से आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक में धक्का मार दिया. जिससे बाइक सवार सभी लोग सड़क पर जा गिरे. उसमें अदालत साह की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं वाहन चालक वाहन लेकर फरार हो गया. आस-पास के लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए सिवान सदर अस्पताल पहुंचाया गया. बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. वहीं, घटना के बाद परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP




ABOUT THE AUTHOR

...view details