बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अगर लोग शिक्षित होंगे तो उनका विकास अपने आप होने लगेगा- अभिनव कुमार पांडे

महाराजगंज में 3 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर तमाम पार्टियों के नेता जनसंपर्क करने में लगे हुए हैं. इस बार 28 उम्मीदवार अपने भाग्य का फैसला आजमा रहे हैं.

By

Published : Oct 26, 2020, 3:02 PM IST

Updated : Nov 13, 2020, 10:38 AM IST

SIWAN
मानव समाज सेवा पार्टी

सिवान(महाराजगंज): महाराजगंज विधानसभा में सबसे ज्यादा उम्मीदवार मैदान में हैं. इस बार 28 उम्मीदवार अपने भाग्य का फैसला आजमा रहे हैं. महाराजगंज में 3 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर तमाम पार्टियों के नेताओं ने अपनी पूरी ताकत जनसंपर्क करने में लगा दिया है.

मानव समाज सेवा पार्टी

मानव समाज सेवा पार्टी के अभिनव कुमार पांडे ने लोगों से जनसंपर्क कर महाराजगंज विधानसभा क्षेत्र से अपनी जीत को पक्का बताया. जनसंपर्क में कही गई बातें-

  • अब समय आ गया है बदलाव का और महाराजगंज की जनता इस बार निश्चित रूप से बदलाव करेगी. मुझे आशा है कि जनता मुझे निश्चित रूप से इस विधानसभा में जीत दिलाएगी.
  • महाराजगंज की जनता के प्यार और विश्वास के कारण ही मैंने चुनाव में खड़ा होना निश्चित किया है. अगर मैं जीत कर आता हूं तो महाराजगंज को जिला बनाने के निरंतर इसके लिए आंदोलन करते रहूंगा.
  • अगर मैं जीत कर आता हूं तो सबसे पहले मैं शिक्षा के क्षेत्र में सुधार करुंगा. अगर शिक्षा सही हो जाएगी, तो लोग शिक्षित हो जाएंगे और उनका विकास अपने आप होने लगेगा.
Last Updated : Nov 13, 2020, 10:38 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details