बिहार

bihar

सिवान:सगाई समारोह से लौट रहे दंपति को बस ने रौंदा, पति की मौत

By

Published : Jun 12, 2021, 2:33 AM IST

सिवान-आंदर मुख्य मार्ग पर तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार दंपत्ति को रौंद डाला. हादसे में बाइक चालक पति की मौके पर मौत हो गई. जबकि पत्नि का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

सड़क हादसा
सड़क हादसा

सिवान:नगर थाना क्षेत्र के सिवान-आंदर मुख्य मार्ग पर राजा सिंह कॉलेज के समीप अनियंत्रित बस ने शुक्रवार को बाइक सवार दंपत्ति को रौंद डाला.सड़क हादसे में बाइक चालक पति की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं घायल पत्नी को गंभीर हालत में उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

यह भी पढ़ें:सिवान: बेकाबू कार ने बाइक सवार पति-पत्नी को मारी टक्कर, दोनों की मौत

मिली जानकारी के अनुसार, आंदर थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव निवासी स्व. गोपाल साह के पुत्र राजेंद्र साह (50) अपनी पत्नी कल्याणी देवी के साथ एक सगाई समारोह में सिवान पहुंचे थे. सगाई समारोह के बाद पति- पत्नी बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे. इस क्रम में राजा सिंह कॉलेज के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार दंपति को रौंद डाला.

इसमें राजेंद्र साह की मौत मौके पर हो गई. जबकि उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला का उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों द्वारा महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details