बिहार

bihar

By

Published : Nov 22, 2022, 10:19 PM IST

ETV Bharat / state

सीवान में एक शराबी को गर्ल्स स्कूल में घुसकर ड्रामा करना पड़ा महंगा, पुलिस ने भेजा जेल

सीवान के एक गर्ल्स स्कूल में शराबी का हाई वोल्टेज ड्रामा (High Voltage Drama Of Drunkard In Siwan) कई घंटों तक चलता रहा. शराबी ने स्कूल में घुसकर गाली गलौज किया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शराबी को जेल भेजा. पढ़ें पूरी खबर...

सीवान में एक शराबी को गर्ल्स स्कूल में घुसकर हाई वोल्टेज ड्रामा करना पड़ा महंगा
सीवान में एक शराबी को गर्ल्स स्कूल में घुसकर हाई वोल्टेज ड्रामा करना पड़ा महंगा

बेगूसराय:बिहार के सीवान में शराबबंदी कानूनकी खुलेआम धज्जियां उड़ती हुई दिखाई (Liquor prohibition law openly flouted in Siwan) दी. जब एक शराबी गर्ल्स स्कूल में घुसकर घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा कर बिहार में शराबबंदी (Liquor Prohibition Law in Bihar) की पोल खोलकर रख दी. दरअसल सीवान जिले के एक गर्ल्स स्कूल में एक व्यक्ति शराब के नशे में घुस गया. काफी देर तक गाली गलौज और महिला टीचरों से बदसलूकी करता रहा. आनन फ़ानन इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई तब मौके पर पहुंची पुलिस ने शराबी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

ये भी पढे़ंः VIDEO : बेगूसराय सदर अस्पताल में घंटों शराबी का हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

महिला टीचरों से किया बदसलूकी:घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि कन्या मध्य विधायलय सरौत में अचानक एक शराबी घुस गया और उसने महिला टीचरों से बदसलूकी और गाली गलौज करने लगा जिसपर महिला टीचर काफी डर गयीं, तब किसी ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. पकड़े गए शराबी की पहचान मुस्तफा अली पिता उस्मान अली बताया जाता है. वही जिस टीचर से गाली गलौज कर रहा था. जो सरौत कन्या मध्य विद्यालय में पढ़ाती है.

शराब के नशे में था धुत्त शराबी:आपको बता दें कि कन्या मध्य विधालय में घुस कर गाली गलौज करने वाला शराबी सरौत गांव का ही रहने वाला है. जब वह स्कूल में घुसा तब वह पूरी तरह शराब के नशे में चूर था, महिला शिक्षक की शिकायत पर पहुंचे सिसवन थाना प्रभारी ने शराबी मुस्तफ़ा अली को गिरफ्तार कर सीवान सदर अस्पताल में मेडिकल चेकअप कराया जिसमे वह शराब का सेवन किया हुआ पाया गया जिसके बाद उसको जेल भेज दिया गया.


शराब बंदी के बावजूद भी घूम रहे शराबी:आपको बता दें कि बिहार में 2016 से पूरी तरह शराब बन्द है जिसको लेकर कई तरह के अभियान चलाया जा रहा है. धर पकड़ भी जारी है उसके बावजूद भी शराब के नशे में व्यक्ति का मिलना बड़ा सवाल खड़ा करता है.

"कन्या मध्य विद्यालय से सूचना मिली के शराब के नशे में एक व्यक्ति स्कुल में घुस कर महिला शिक्षक से बदसलूकी और गली गलौज कर रहा है जिसकी मेडिकल जांच कराकर उसे जेल भेज दिया गया है.":- राजेश कुमार,थाना प्रभारी सिसवन

ये भी पढ़ें-ड्राई स्टेट बिहार के शराबी को देखिए.. वाकई में बड़ा मजेदार है VIDEO

ABOUT THE AUTHOR

...view details