बिहार

bihar

सिवान में मूर्ति विसर्जन के दौरान दो पक्षों में जमकर मारपीट, 4 लोग घायल

By

Published : Oct 10, 2022, 10:24 PM IST

सिवान में मूर्ति विसर्जन के दौरान दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट (Fight Between Two Sides In Siwan) हुई है. जिसमें चार के लोग गंभीर रूप से घायल हुए है. जिनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है. घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

सिवान में मूर्ति विसर्जन के दौरान मारपीट
सिवान में मूर्ति विसर्जन के दौरान मारपीट

सिवान:बिहार के सिवान में दुर्गा पूजा विसर्जन (Durga Idol Immersion In Siwan) समारोह के दौरान दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गयी. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी डंडे (Fight In Siwan) चले. मारपीट में चार लोग घायल हुए हैं. जिनको इलाज के लिए सिवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां दो घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है. मारपीट की ये घटना एमएच नगर हसनपुरा थाना के सामने सोमवार की शाम 6 बजे हुई.

यह भी पढ़ें:समस्तीपुर के सातनपुर थिएटर में मारपीट, प्राइवेट पार्ट पर लाठी लगने से युवक की मौत

लाठी डंडों से मारकर घायल किया:जानकारी के मुताबिक एमएच नगर हसनपुरा थाना के सामने सोमवार की शाम 6 बजे दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो पक्ष आपस में भिड़ गए. बताया जा रहा कि माता रानी की प्रतिमा विसर्जन के पश्चात प्रसाद का वितरण चल रहा था. तभी पूर्व मुखिया मोतीलाल प्रसाद सहित उनके भाई और भतीजे ने लाठी डंडे और धारदार हथियार से एक पक्ष पर हमला कर दिया. मारपीट के दौरान विसर्जन के दौरान भगदड़ मच गई. महिलाएं बच्चे चीख पुकार कर भागने लगे.

दो घायलों की हालत ज्यादा गंभीर:मारपीट में चार लोग घायल हुए हैं. जिनकी पहचान हसनपुरा निवासी राजेश जयसवाल का 38 वर्षीय पुत्र अमृत जैसवाल, कृष्ण मुरारी का 22 वर्षीय पुत्र कुणाल शर्मा, साधु साह का 26 वर्षीय पुत्र प्रमोद कुमार और आत्मा प्रसाद के रूप में हुई है. सभी घायलों को एक निजी क्लीनिक में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने दो लोग प्रमोद और अमृत को बेहतर इलाज के लिए सिवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

घटना में एक पक्ष अमृत जयसवाल और कृष्णा शर्मा ने पूर्व मुखिया मोतीलाल प्रसाद समेत उनके भतीजा और भाई पर लाठी-डंडों से हमला करने का आरोप लगाया है. इधर, घटना के बाद मौके पर पहुंची एमएच नगर हसनपुरा थाने की पुलिस जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details